Saturday, October 16, 2021

आखिर क्यों चर्चा का विषय बना Neeraj Chopra का स्वैटशर्ट, वजह जान उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -
- Advertisement -

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडलिस्ट जीतकर इतिहास रचा है। गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा इंडियन स्पोर्ट के नए पोस्टर ब्वॉय बन गए हैं। नीरज ने जेवलिन को देश में उस वक्त पॉपुलर किया है जब यहां क्रिकेट के बल्लों को खरीदने की होड़ सबसे ज्यादा है। देश को गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा का चारों तरफ से बधाईयां मिली। परिवार के साथ ही उन्होंने देश का भी नाम रोशन किया। नीरज की कामयाबी से इतर फैंस उनके फैशन सेंस के दीवाने हो गए हैं। कुछ दिन पहले ही नीरज Nike Air Jordan 1 स्नीकर पहने दिखाई दिए। जो साल की शुरुआत में दीपिका पादुकोण ने भी पहना था।

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का पहला फोटोशूट इंडिया टुडे स्पाइस मैग्जीन के कवर पेज के लिए कराया था। इस फोटोशूट के लिए नीरज ने जो स्वैशर्ट कैरी कर रखी थी,neeraj chopra फैशन के बाजार में उसकी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। इस फोटोशूट के लिए उन्हें एडवर्ड लालरेंपिया ने स्टाइल किया था।

नीरज चोपड़ा इस पर्पल-ब्लैक स्वैटशर्ट में काफी हैंडसम लग रहे है। स्वैटशर्ट को उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ टीमअप किया था। NeerajMania: T-shirts inspired by javelin's poster boy are latest rage -  Times of Indiaनीरज की ये स्टाइलिश मोनोग्राम जैक्वार्ड स्वैटशर्ट Louis Vuitton ब्रांड की है। LV पिंक मद्रास थीम की इस स्वैटशर्ट को सीजन में फिर से वेबसाइट पर लगाया गया है। यदि आपको इस स्वैटशर्ट की कीमत पता चल जाए तो आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

लोगों को पसंद आया नीरज का लुक

आपको बता दे कि इस स्वैटशर्ट की कीमत लगभग 1,09,969 रुपए बताई जा रही है। दिलचस्प बात ये है कि इस स्वैटशर्ट की कीमत नीरज चोपड़ा के इम्पोर्टेड जेवलिन की कीमत के बराबर ही है। वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस स्वैटशर्ट में 93 प्रतिशत कॉटन और 7 प्रतिशत पॉलिस्टर है और यह मेड इन इटली है। नीरज का लुक लोगों को इस कदर भा गया है कि वह खुद पर भी ट्राई करना चाह रहे है। स्पोर्स के हीरो बन गए है। नीरज चोपड़ा।

इसे भी पढ़ें-NCB का दावा : आपत्तिजनक तस्वीरें मिलने से केस में आया नया मोड़, 11 अक्टूबर तक मांगी आर्यन की कस्टडी

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -