Friday, October 22, 2021

लंबे समय के बाद प्रियंका का निक पर बरसा प्यार, रेस्तरां पर किया Kiss

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड और हॉलीवुड में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने एक्टिंग से लोगों को अपनी दीवाना बना चुकी है। आज प्रियंका इस मुकाम पर है कि इन्हें देश ही नहीं विदेशों में भी किसी पहचान की जरूरत नहीं। निक जोनास के साथ शादी करके लंदन शिफ्ट हो गई। प्रियंका और निक की शादी दो रीति-रिवाज से संपन्न हुई। दोनों रोमांटिक कपल की लिस्ट में आते है। फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

लंबे समय के बाद पति से मिली प्रियंका चोपड़ा 

शूटिंग को लेकर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पति निक से काफी समय से दूर थी। लंबे समय के बाद प्रियंका निक से मिली। इस इंटरनेशनल कपल को लंदन के एक रेस्तरां में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा के साथ देखा गया। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा के फैनपेज ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

फोटो में आप देख सकते है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनों काफी समय बाद एक दूसरे से मिले इस बात का अंदाजा आप उनके चेहरे की खुशी देख कर लगा सकते हैं। दोनों एक टक लगाए एक दूसरे को देखे चले जा रहे हैं।

निक जोनस इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के कंधे पर सर रखे हुए है तो वहीं, प्रियंका चोपड़ा प्यार से निक के गाल को सहलाते हुए दिखाई दे रही हैं।
लंबे वक्त मिलने के बाद दोनों की एक-दूसरे के प्रति फीलिंग भी साफ-साफ देखने को मिल रही है। काफी दिनों को प्यार एक साथ देखने को मिला। प्रियंका ने निक को कई बार किस भी किया।

शेयर की हुई तस्वीर में आप देख सकते है कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने फोन में पति निक को कुछ दिखाती हुई नजर आ रही हैं। निक भी बड़ें गौर से उनकी बाते सुन रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इस मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि प्रियंका की बाईं ओर उनकी मां मधु चोपड़ा दोनों के साथ बैठी हैं।

प्रियंका और निक की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद प्रियंका रिएक्शन निगेटिव ही रहा। प्रियंका को लग रहा है कि ये उनकी प्राइवेसी को शेयर कर रहे है। यह सोच कर ही एक्ट्रेस ने उन पर निशाना साधा और इसे उनकी प्राइवेसी पर हमला बताया।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस रेस्तरां में साथ खाना खाने के बाद एक-दूसरे के हाथ में हाथ डालकर रेस्तरां से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं। उनके पीछे उनकी मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के कंधे पर हाथ डाले बड़े ही रोमांटिक अंदाज में चल रही हैं। दोनों एक दिशा में कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की स्माइल काफी क्यूट लग रही हैं।

इसे भी पढ़ें-शिकारी खुद शिकार हो गया, कुत्ते ने तेंदुए का नोचा मुंह, भिड़ंत के बाद भागा जंगल

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -