Saturday, October 16, 2021

पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार Actress Shilpa ने शेयर किया वीडियो, यूजर ने मारे ताने

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा काफी परेशान हो गई थी। इस मामले की वजह से शिल्पा ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। यहीं शिल्पा डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को भी जज कर रही थी लेकिन इस मामले के बाद वह उसमें भी दिखाई नहीं दे रही थी। इन सबके बीच एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो पोस्ट सोशल मीडिया पर दिख रहा हैं। वीडियो में वह निगेटिविटी को दूर करने के लिए कह रही हैं।

शिल्पा ने शेयर किया वीडियो
पति की गिफ्तारी के बाद से मानो शिल्पा गायब सी हो गई थी। राज की गिरफ्तारी के बाद से आज पहली बार शिल्पा का वीडियो वायरल हुआ है। एक्ट्रेस को दोबारा देख कर उनके फैंस काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नेगेटिविटी को दूर करने के लिए योग करती दिख रही हैं और लोगों को ऐसा ही करने की सलाह दे रही हैं।

पॉजिटिव रहने का दिया मंत्र


दरअसल, शिल्पा (Shilp Shetty) कोविड-19 फंडरेजर के तौर पर ‘वी ऑफ इंडिया’ से जुड़ी हैं इसी सिलसिले में 15 अगस्त को शिल्पा पहली बार सोशल मीडिया पर लाइव आई हैं और उन्होंने बताया कि जीवन में योग का क्या स्थान है। खुद को फिट रखने के लिए योग करना बहुत जरूरी है। योग करते हुए वीडियो का एक छोटा सा क्लिप इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें शिल्पा कह रही हैं, ‘पॉजिटिव रहने के लिए, अपनी ब्रीदिंग को सही करने के लिए आज के टाइम में योग बहुत जरूरी है।

यूजर ने किया ट्रोल

shilpa

पोर्नोग्राफी मामले को लेकर लोग शिल्पा और राज कुंद्रा दोनों से काफी नाराज है। काफी सुर्खियों में था मामला और इस बीच शिल्पा ने भी सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा (Shilp Shetty) को भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा ह। यूं तो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से पूरी तरह से दूरी बना ली है, लेकिन 15 अगस्त के मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर देशवासियों को बधाई दी और फिर ट्रोल हो गईं। शिल्पा ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘दुनिया भर में मेरे सभी भारतीयों साथियों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं’।बहुत से ऐसे फैंस है जो शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए।

इसे भी पढ़ें-16 करोड़ के इंजेक्शन के लिए अयांश के पिता ने लगाई मुख्यमंत्री से गुहार, पहुंचे जनता दरबार

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -