एक्ट्रेस मालवी बोलीं, झूठी है कंगना, चिल्लाने के सिवाय उसे कुछ नहीं आता

51
Kangana

टीवी एक्ट्रेस (Tv actress) मालवी मल्होत्रा पर कुछ महीनों पहले अक्टूबर में कातिलाना हमला (Killer attack) हुआ था। हमलावर योगेश महिपाल सिंह था।  ठीक होने के कुछ दिन बाद (A few days later) मालवी ने कंगना को झूठी कहते हुए कहा कि मदद करने को कहने के बाद नहीं आती है कंगना। कंगना ने मालवी मल्होत्रा से उसकी मदद करने को कहा होगा, लेकिन जब जरूरत पड़ी तो नही आई।

इसे भी पढ़ें-प्रियंका का बड़ा खुलासा, रिलेशनशिप में आने के बाद निक के पीछे लगा दिया था जासूस

कंगना का वादा उर्मिला ने निभाया
मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में मालवी ने कहा- मुझे कंगना पर पूरा भरोसा था कि मुझे किसी भी प्रकार की दिक्कत होगी तो वो मेरी मदद जरूर करेंगी। इसलिए मैंने एक डॉक्टर की मदद से वह वीडियो बनाकर पोस्ट किया था। कंगना ने उसी दिन ट्वीट भी किया था। लेकिन उसके बाद जब से मैं हॉस्पिटल से आई हूं तब से उनकी मदद का इंतजार ही कर रही हूं। आज तक उनका कोई पता ही नहीं, और न ही मेरा हाल जानने की कोशिश की। मालवी ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर ही थीं जो उनकी मदद करने आई थीं। मालवी कहती हैं- वे शुरू से ही मदद कर रही हैं। जिनसे मैंने कोई उम्मीद नहीं की थी। मुझे बाद में यह भी पता चला कि उन्होंने किसी पुलिस अधिकारी को फोन कर इस मामले की जांच भी करवाई।

कंगना से लगाई मदद की गुहार
नेशनल वीमन कमीशन और कंगना रनोट से मदद मांगते हुए कहा था, ”मैं नेशनल वीमन कमीशन की अध्यक्ष रेखा शर्मा से अपील करती हूं कि वे इस मामले को देखें और मेरी मदद करें। मैं कंगना से भी अनुरोध करती हूं कि मेरा सपोर्ट करें क्योंकि मैं भी उनके शहर मंडी से हूं। जो घटना मेरे साथ मुंबई में हुई। वो मैंने कभी सपने में नहीं सोचा था। इसलिए मैं अपने साथ हुए अन्याय के लिए उनसे उनका साथ चाहती हूं।”

हिमाचल की रहने वाली मालवी तेलुगू फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’, तमिल फिल्म ‘नदिक्कू एंडी’, हिंदी फिल्म ‘होटल मिलन’, टीवी सीरियल ‘उड़ान’ में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है।​​​​​​​

कंगना ने रेखा शर्मा से किया अनुरोध

कंगना ने मालवी के साथ हुई घटना पर कहा था- डियर मालवी, मैं अपना वादा हमेशा पूरा करती हूं। मैं आपके ही साथ हूं। मैं रेखा शर्मा से प्रार्थना करती हूं कि दोषी के खिलाफ जल्द से जल्द कोई एक्शन लें। हम आपके साथ हैं आपको हर हाल में न्याय मिलेगा। यह फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी सच्चाई हैं कि छोटी जगह से आए और स्ट्रगलर्स के साथ ये होता ही है। यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है। छोटे शहरों से आए स्ट्रगलर्स के साथ ये होता है जिनके पास कोई कनेक्शन या प्रॉपर चैनल नहीं होता।

इसे भी पढ़ें-कलकत्ता उच्च न्यायालय से बीजेपी को मिली बड़ी राहत, ममता की परेशानी बढ़ना तय