क्राइम ब्रांच की टीम ने अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, एडल्ट वीडियो बनाकर अपलोड करने का आरोप

319

मुंबई। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। ‘गंदी बात’ वेब सीरीज से सुर्ख़ियों में आई अभिनेत्री पर आरोप है कि, उन्होंने एक एडल्ट वेबसाइट पर कुछ वीडियो शूट करके अपलोड किये हैं। इसकी वजह से ही उनकी गिरफ़्तारी हुई है। ऐसा नहीं है कि, गहना पहली बार सुर्खियों में आयीं हों। इससे पहले भी वो विवादों के केंद्र में रह चुकी हैं। छत्तीसगढ़ के चिमरी गांव में जन्मी गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है। जिन्हे शुरू से ही एक्टिंग और मॉडलिंग करना पसंद था।

इसे भी पढ़ें: पंजाब-हरियाणा में शूटिंग करने नहीं दे रहे हैं किसान, रोकी गई फिल्म ‘लव हॉस्टल’ की शूटिंग

गहना ने वर्ष 2012 में अपने नाम मिस एशिया बिकिनी का टाइटल किया था। अब तक गहना ने 70-80 विज्ञापन किए हैं और कई हिंदी और तेलगु फिल्मों में काम किया है। पर्दे पर दिखने के साथ गहना का विवादों से भी गहरा रिश्ता है। एक फोटोशूट के दौरान उनके साथ मारपीट तक हो चुकी है। गहना वर्ष 2020 में भी चर्चा आईं थी। उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमे उन्होंने अपनी कमर के नीचे तिरंगा लपेटा हुआ था। इस वीडियो में वो काफी कामुक अंदाज में पोज दे रही थीं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गहना से कुछ लोगों ने मुंबई में मारपीट भी की थी।

गहना ने इसके बाद सफाई देते हुए कहा कि, उनकी एक दोस्त ने ये वीडियो अपलोड कर दिया था, लेकिन सच यही है कि, लोगों को उनकी इस बात का पर यकीन नहीं हुआ। माना जाता है कि, गहना ने सब कुछ सिर्फ खुद को सुर्ख़ियों में रखने के लिए किया था। इससे पहले वर्ष 2019 में गहना शूटिंग के दौरान ही बेसुध हो गईं थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो बिना कुछ खाये पीये ही घंटों से शूटिंग कर रही थीं। डॉक्टरों का कहना था कि, अगर गहना को कुछ समय बाद अगर हॉस्पिटल में लाया जाता तो उनका बचना मुश्किल था।

इसे भी पढ़ें: ट्रैक्टर परेड में रूट बदलने वाले दो किसान संगठनों को किया गया निलंबित, टिकैत के फैसले से खुश नहीं मोर्चा