Friday, October 22, 2021

अपने क्रश को लेकर Actress Jacqueline ने किया खुलासा, ब्लाइंड डेट को लेकर कहा…

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) के अपने को-स्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ एक बातचीत के समय कहा कि सोशल मीडिया की कुछ आलोचनाएं उनके लिए समझ में आती हैं और वह इसे पॉजिटिव भी लेती हैं। अर्जुन ने ‘बक बक विद बाबा’ (Bak Bak With Baba) नाम से एक सोशल मीडिया चैट शो की शुरुआत की है, जिसमें एक्टर अपने इंडस्ट्री के सभी फ्रेंड और परिवार से उन चीजों का पता लगाने के लिए बात करेंगे, जिनके बारे में लोग नहीं जानते है। जब उन्होंने जैकलीन के साथ भी बात की तो उन्होंने अपने पहले क्रश, उनकी फिटनेस यात्रा और ट्रोल से निपटने के तरीके के बारे में सब शेयर किया।

लोगों ने कहा था जैकलीन को भयानक

‘गुंडे’ अभिनेता ने जैकलीन से पूछा, ‘सोशल मीडिया पर अभी तक आपको अपने बारे में सबसे बेकार बात पढ़ी है। उनके सवाल का जवाब देते हुए जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने कहा ऐसी बहुत सारी घटिया चीजें हैं। ठीक है, हम सभी ऐसे मैसेज रिसीव करते हैं। जैकलीन फर्नांडीज प्रोफाइल, आयु, परिवार, मामले, विकी, जीवनी और अधिक | Jacqueline  Fernandez Profile, Age, Family, Affairs, Wiki, Biography & More in hindi |  हिंदीदेसी - Hindidesi.comमैंने अपने बारे में पढ़ा कि मैं कितना भयानक लगती हूं, मेरा हिंदी उच्चारण कितना गलत है और मैं सही से हिंदी तक नहीं बोल पाती हूं, मैं कैसी दिखती हूं, इस पर खराब रिएक्शन सामने आते हैं। पर मैं इसे सकारात्मक रूप से लेती हूं। उन्होंने आगे कहा कि फिर, मुझे लगता है कि कुछ जगह सुधार हो सकता है। कुछ आलोचनाएं ऐसी होती है जहां आपको लगता है कि यह व्यक्ति बुरा है। लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता है।

इस हॉलीवुड स्टार पर था क्रश

अभिनेत्री ने बताया कि अर्जुन कपूर से पहले मेरे स्कूल में एक क्रश था, लेकिन मैं खुलकर उसका नाम सबके सामन नहीं लाना चाहती, Jacqueline Fernandez Upcoming Movies In 2021 Actress Sign Three Big Budget  Movies Bhoot Police Kick 2 And Cirkusऔर ‘रोमियो एंड जूलियट’ और ‘टाइटैनिक’ और ‘बैकस्ट्रीट बॉयज’ के रिकाडरे देखने के बाद मुझे लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) पर भी बहुत बड़ा क्रश था।

कभी नहीं किया ये काम

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने आगे अर्जुन को बताया कि वह कभी भी ब्लाइंड डेट पर नहीं रही है। उन्होंने इस चैट शो में अपनी खाने की आदतों को लेकर कई राज शेयर किए।

केक, आइसक्रीम और कुरकुरे

हॉरर कॉमेडी में चिरौंजी का किरदार निभाने वाले अर्जुन कपूर ने फिर एक्ट्रेस से पूछा कि खाना उनके लिए कितना जरूरी है? जैकलीन ने बताया कि वह हमेशा फूड के साथ सेलीब्रेट करना पसंद करती हैं। जैकी ने यह भी कहा कि जब मैं 20 साल की थी तब मेरा खाने की ओर ध्यान ज्यादा रहता था। अकेले रहने की वजह से मैं केक, आइसक्रीम, कुछ भी कुरकुरे जैसा चींजे ज्यादा खाया करती थी। मेरा सच में खाने के साथ एक जबरदस्त संबंध था। लेकिन फिर मुझे एक हफ्ते के लिए कम खाने को कहा गया क्योंकि मेरी तबीयत खराब हो चुकी थी। उसकी वजह से मुझे बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें-अब धर्म नहीं बनेगा बाधा, स्वतंत्र रूप से चुने जीवनसाथी, हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -