अभिनेता संदीप नाहर ने फिल्म इंडस्ट्री को दिया झटका, पत्नी को ठहराया जिम्मेदार

44
Sandeep Nahar

दिवंगत अभिनेता (Late actor) सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एम एस धोनी’ और अक्षय के साथ फिल्म ‘केसरी’ में नजर आ चुके अभिनेता संदीप नाहर का बीते दिन (days gone Bye) निधन हो गया। संदीप का शव उनके घर पर पाया गया। संदीप ने अपनी मौत से पहले उन्होंने अपने आधिकारिक (Official )फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी मौत का कारण बताया। जिसको देख अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि यह आत्महत्या हैं।

इसे भी पढ़ें-

पुलिस को है पिता और भाई का इंतजार

हालांकि अभिनेता संदीप नाहर की कथित खुदकुशी पर मुंबई के गोरेगांव की पुलिस ने अभी ADR यानी एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट फाइल की है। लेकिन पुलिस बिना रिपोर्ट के कुछ कह नहीं सकती इसलिए वह उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं मंगलवार को संदीप के पिता और भाई उत्तरप्रदेश से आने वाले हैं। दोनों के बयान को दर्ज करने के बाद ही पुलिस अपना अगला कदम उठाएगी।

संदीप की मौत ने दिलाई सुशांत की याद

बता दें कि संदीप नाहर की मौत काफी हैरान करने वाली है। उनके निधन की खबर के बाद से ही फिल्म से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री तक सभी लोग सदमे में हैं। इनके इस कदम ने एक बार फिर दिवंगत सुशांत राजपूत की यादें ताजा कर दी हैं।

संदीप ने इस बड़े कदम को उठाने से पहले एक सुसाइट नोट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि उनके वीडियो और सुसाइड नोट की जानकारी मिलने के बाद साइबर पुलिस ने उनसे संपर्क करने की कोशिश भी की थी लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। संदीप की मौत को गले लगा चुके थे।

मंगलवार को संदीप नाहर को उनकी पत्नी कंचन शर्मा और उनके दोस्त ने अचेत अवस्था में पाया था। जहां से वो उन्हें SVR अस्पताल ले गए थे। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक संदीप ने कथित रूप से आत्महत्या की है। फेशबुक में शेयर किए वीडियों में उन्होंने इस आत्महत्या का जिक्र भी किया था। जिसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया हैं। इस वीडियों में उन्होंने अपनी पत्नी कंचन पर कई आरोप भी लगाए हैं। पुरानी बातों को लेकर कंचन बहुत लड़ाईयां करती थी। लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही थी। अतीथ को लेकर लड़ती थी पत्नी। एक समय तो ऐसा आया कि पूरे दिन की शूटिंग के बाद संदीप का घर जाने का मन नहीं करता था। उनके मन में अजीब सा डर लगा रहता था कि पता नहीं अब कंचन किस बात को लेकर कलह करेगी।

इसे भी पढ़ें-