अभिनव ने सलमान पर लगाए ये गंभीर आरोप, बताई सुशांत की ख़ुदकुशी की वजह

913

एक्टर सुशांत सिंह की मौत के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में चल रही दबंगई और वर्चस्व की परतें खुलनी शुरू हो रही हैं। इसी के साथ ही बॉलीवुड में चलने वाले भाई-भतीजावाद पर भी बहस शुरू हो गई। सुशांत की मौत के बाद अब “दबंग” फिल्म के निर्देशक अभिनव कश्यप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अभिनेता सलमान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। निर्देशक अभिनव ने सुशांत की कथित ख़ुदकुशी मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। अभिनव ने अपनी फेसबुक वालपर लिखा है कि-“बहुत सारे लोग मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। कुछ लोगों की चिंता वास्तविक है, कुछ लोगों की दिखावटी। जो भी होगा मैं उसका सामना करूंगा। मैंने सलमान खान के बारे में जो भी कहा है उससे पीछे हटने वाला नहीं हूं।

“उन्होंने आगे लिखा-“मैंने फिल्म इंडस्ट्री के 10 साल झेले हैं और मैं इसी के साथ ही काम कर रहा हूं। जो लोग यह पूछ रहे हैं कि मैंने सलमान के परिवार के सिवा और दूसरों का नाम क्यों नहीं लिया है। तो आपको बता दूं कि मैंने बॉलीवुड में शोषण के कई और किस्से सुने हैं लेकिन खानों को छोड़कर किसी अन्य के खिलाफ मेरी कोई व्यक्तिगत शिकायत नहीं है। उन्होंने कहा- मुझे उम्मीद है कि जो लोग व्यक्तिगत रूप से दूसरों से पीड़ित हैं, उन्हें अपनी कहानी खुलकर कहनी चाहिए। यह सलमान खान परिवार के खिलाफ मेरा खुद का संघर्ष है और मैं अकेला ही इन लोगों के लिए काफी हूं। हां, मैं कभी भी आत्महत्या नहीं करूंगा लेकिन मेरे साथ अगर कभी भी कुछ भी अनहोनी होती है तो देश जानता है कि किसे दोषी ठहराया जाना चाहिए… इसे मेरा आधिकारिक बयान माना जाए।”

fb post

आपको बता दें कि इससे पहले अभिनव ने कहा था कि- “ये लोग आपका करियर नहीं बनाते, आपके करियर को बर्बाद करके रख देते हैं। एक दशक से तो मैं खुद ये सब झेल रहा हूं। मेरा अनुभव भी इन सब चीजों से अलग नहीं रहा और मैंने भी फिल्म इंडस्ट्री में शोषण और दादागीरी को झेली है। “दबंग” फिल्म के निर्देशन के समय अरबाज खान और उसके बाद से हमेशा। अरबाज खान और सोहेल खान अपनी फैमिली से मिलकर मेरे करियर पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे और मुझे काफी डराया-धमकाया गया।

इसे भी पढ़ें:-सलमान खान ने कर दिया कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस का ऐसा रिएक्शन देख, उड़ गए दबंग के होश