Home मनोरंजन महाकाल की शरण में पहुंचे Aayushman Khurana, नंदी के कान में मांगी...

महाकाल की शरण में पहुंचे Aayushman Khurana, नंदी के कान में मांगी इच्छा

आयुष्मान खुराना मध्य प्रदेश पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने भगवान महाकालेश्वर के मंदिर में महाकाल के दर्शन किए हैं। जहां से आयुष्मान खुराना की कई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Ayushmann Khurrana

Aayushman Khurana in Mahakaleshwar Temple: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आयुष्मान खुराना कुछ दिनों पहले गोवा में फेमस अभिनेता जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी में पहुंचे थे। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शामिल होने के बाद बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना मध्य प्रदेश पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने भगवान महाकालेश्वर के मंदिर में महाकाल के दर्शन किए हैं। जहां से आयुष्मान खुराना की कई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

आयुष्मान खुराना ने किए महाकाल के दर्शन

बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना ने जो सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीर शहर की है उस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में आयुष्मान खुराना को हाथ में फूल लिए हुए देखा जा सकता है तो वहीं दूसरी तस्वीर में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आयुष्मान खुराना नंदी के कान में अपनी इच्छा मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

ड्रीम गर्ल 2 में नजर आए आयुष्मान खुराना

25 अगस्त को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हुई थी। आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे को देखा गया था। अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना की जोड़ी को ड्रीम गर्ल 2 में एक बार फिर से फैंस देखकर खूब खुश हो गए थे। आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

Read More-Disha Parmar ने नन्ही सी नव्या को कराए महालक्ष्मी जगदंबा के दर्शन, गौ माता के साथ खेलती नजर आई राहुल की लाडली

Exit mobile version