आमिर खान आज भी श्वेता बच्चन को लिखते हैं खत, जानें यह है बड़ी वजह

49
amir khan shweta

अमिताभ और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) खुद के बड़े फ़िल्मी बाइक ग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन वह अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान के एक्टिंग की दीवानी हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने तब किया जब वह एक बार भाई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ ‘काफी विद करण ‘ में शामिल हुई थीं। उन्होंने बताया था कि कैसे वह युवावस्था में आमिर खान और सलमान खान (Salman Khan) की फैन थी।

वह कहती हैं सलमान खान (Salman Khan) को वह इतना पसंद करती थी कि एक बार तो 1989 में जब ‘फिल्म मैंने प्यार किया’ रिलीज हुई थी तब उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की वह फ्रेंड कैप मंगाई थी, जिसे फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) ने पहनी थी, तब श्वेता 10 वीं क्लास में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती थीं और उन्होंने वह कैप भाई अभिषेक से स्पेशली मंगवाई थी। शो में श्वेता ने बताया था कि उन्होंने तब यह मूवी वीसीआर पर देखी थी। वह बताती हैं कि-‘ हमें उस दौरान स्कूल में फ़िल्में देखने की अनुमति नहीं थी, इसलिए मैं एक टेप रिकॉर्डर रखती थी। उसमें मैं पूरी फिल्म को रिकॉर्ड कर लेती थी और फिर बाद में सुना करती थी।

सलमान खान की भी बड़ी फैन हैं 

मैं सलमान खान को बहुत पसंद करती थी और उनकी उस कैप को भी।’ तभी शो में मौजूद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बच्चन कहते हैं कि वह श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के लिए तो सलमान खान वाली कैप लाये ही थे। साथ ही वह अपने कई कजिन के लिए भी मुंबई से कैप खरीद कर लन्दन ले गये थे और मैं उस कैप को हमेशा अपने तकिये के नीचे रख कर सोता था। सलमान खान के साथ श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) एक्टर आमिर खान की भी बड़ी फैन रही हैं और जब यह बात आमिर खान को यह बात (Aamir Khan) का जन्मदिन आसपास ही पड़ता है। 14 मार्च को आमिर खान का बर्थडे होता और 17 मार्च को श्वेता का बर्थडे मनाया जाता है। ऐसे में आमिर खान (Aamir Khan) श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) को उनके हर बर्थडे पर खत लिखते हैं।

इसे भी पढ़ें:-एक-दूसरे से भिड़े सलमान खान और आयुष शर्मा, सेलिब्रिटीज ने की इस एक्टर की तारीफ़