Home मनोरंजन दोनों बेटों के साथ आमिर खान ने मनाई ईद, पैपराजी को बांटी...

दोनों बेटों के साथ आमिर खान ने मनाई ईद, पैपराजी को बांटी मिठाई

इस दौरान आमिर खान अपने दोनों बेटों को पैपराजी से मिलवाते हुए नजर आ रहे हैं। आमिर खान ईद के मौके पर बड़े बेटे जुनैद खान और छोटे बेटे आजाद के साथ स्पॉट हुए हैं।

Aamir Khan

Aamir Khan: आज ईद 2024 मनाई जा रही है। बॉलीवुड सितारे भी ईद सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता का जाने वाले आमिर खान(Aamir Khan) ने अपने दोनों बेटों के साथ ईद सेलिब्रेट की है और पैपराजी को मिठाई बांटी है। आमिर खान (Aamir Khan) को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया है इस दौरान आमिर खान अपने दोनों बेटों को पैपराजी से मिलवाते हुए नजर आ रहे हैं। आमिर खान ईद के मौके पर बड़े बेटे जुनैद खान और छोटे बेटे आजाद के साथ स्पॉट हुए हैं।

दोनों बेटों के साथ ट्विनिंग करते नजर आए आमिर खान

ईद के मौके पर आमिर खान अपने बेटों के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आए। आमिर खान ईद के मौके पर बड़े बेटे जुनैद खान और छोटे बेटे आजाद के साथ स्पॉट हुए हैं। तीनों ही बाप-बेटे ने मैचिंग व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है। सभी ने पैपराजी को काजू कतली की मिठाई बांटी और ईद मुबारक कहा। आपको बता दें पिछले साल ईद पर आमिर खान अपने जिगरी यार सलमान खान के साथ नजर आए थे तब वह सलमान खान के घर गए थे जहां से उनकी कई सारी तस्वीर सामने आई थी।

शादी के बाद इरा खान की पहली है ईद

वहीं आमिर खान की बेटी आयर खान की शादी के बाद की यह पहली ईद है। आमिर खान की बेटी इरा खान ने इसी साल नूपुर शिखरे के साथ शादी की है।

Read More-मैगज़ीन पर छपी Tabu की ऐसी तस्वीर, देखकर भड़क गए फैंस

Exit mobile version