Aamir Khan ने किया एक अनोखा ऐलान, फिल्म की रिलीज तक इस चीज को नहीं लगाएंगे हाथ

45
आमिर

बॉलीवुड के दमदार हिरो में से एक आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर वापसी के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। आमिर  की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन जैसा कि सब लोग जानते है आमिर अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर है। इस बार भी आमिर ने ऐसा ही कुछ किया है। अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले आमिर खान ने एक चौंकाने वाली बात कही है. आमिर ने  अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज होने तक अपने मोबाइल फोन से दूर रहने का फैसला कर लिया है.

इसे भी पढ़ेः- ममता बनर्जी को उनकी ही पार्टी के विधायक दीपक हल्दर ने दिया बड़ा झटका

आमिर का अनोखा फैसला

आमिर

आज के समय में लोग हर चीज को इग्नोर कर सकते है, लेकिन अपने फोन को नहीं. 24 घंटे लोगों को अपना फोन अपनी जेब में ही चाहिए होता है. ऐसे में आमिर खान के फोन से दूर रहने वाली बात ने सबको हिला कर रख दिया है. सबके दिमाग में एक ही सवाल गूंज रहा है कि आमिर कैसे अपनी लाइफ को इतने दिन जिएंगे. आपकों बता दें कि आमिर ने ये फैसला अपने काम में फोकस करने के लिए लिया है. ये बात से तो सब वाकिफ है कि आमिर जिस फिल्म में जो भी कैरेक्टर निभाते है, उसमें पूरी तरह से घुस जाते है, जिसके कारण ही आमिर को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. आमिर अपने प्रोजेक्ट्स पर पूरी लगन से काम करते हैं. ऐसे में आमिर खान नहीं चाहते कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के समय भी उनका फोन उनके काम में रुकावट बने, इसलिए एक्टर ने ये अनोखा कदम उठाया है.

आपकों बता दें कि आमिर खान (Amir Khan) की ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी. आमिर खान ने बिना अपनी परंपरा तोड़े इस फिल्म को 25 दिसंबर के दिन रिलीज करने की बात कही हैं. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में करीना कपूर खान भी दिखाई देंगी. इससे पहले भी आमिर और करीना ने एक साथ ‘3 इडियट्स’ में काम किया था. हर फिल्म की तरह इस बार भी ये कयास लगाए जा रहे है कि आमिर की ये फिल्म बाकी फिल्मों की तरह ही  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

इसे भी पढ़ेः-  Arshi Khan के Character पर तीखे कमेंट कर Rahul Vaidya ने तोड़ी मर्यादा, प्रोमो वीडियो में रोती दिखी अर्शी