इस एक्टर ने तोड़ा सभी सुपरस्टार्स का रिकॉर्ड, हिलाने में निकला 9 सितारों का दम, वरुण धवन का हुआ बुरा हाल

साल 2021 में सुपरस्टार छाए रहे हैं। आइए जानते हैं कि 2021 में कौन से 10 सुपरस्टार रहे जिन्होंने अपने फैंस के दिल में काफी जगह बनाई है। 'यहां देखें पूरी लिस्ट'...

0
126

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से एक सुपरस्टार हैं। सुपरस्टार फैंस के दिलों में राज करते हैं। साल 2022 शुरू हो चुका है। साथ ही नए साल में दर्शकों को अपना दीवाना बनाने की होड़ भी फिल्मी सितारों में छिड़ चुकी हैं। मगर अगर बीते साल की बात करें तो साल 2021 में जिन 10 बॉलीवुड स्टार्स ने दर्शकों के दिलों पर राज किया। उनकी लिस्ट सामने आ चुकी है। साल 2021 में सबसे टॉप पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बने रहे। जबकि तीसरे नंबर की पोजिशन तो हैरान कर देने वाली है। साल 2021 में सुपरस्टार छाए रहे हैं । आइए जानते हैं कि 2021 में कौन से 10 सुपरस्टार रहे जिन्होंने अपने फैंस के दिल में काफी जगह बनाई है। ‘यहां देखें पूरी लिस्ट’…

Akshay Kumar को नहीं दे पाए मात

अच्छा कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के चहेते अभिनेता हैं इन्होंने 2021 में काफी सुपरहिट फिल्में निकाली है।सामने आई रेटिंग एजेंसी ऑरमेक्स मीडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस लिस्ट में टॉप पोजिशन पर अक्षय कुमार बने हुए हैं। जिन्होंने साल 2021 में दर्शकों का सबसे ज्यादा मनोरंजन किया। जिसकी वजह से वो इस लिस्ट में टॉप पर हैं। इन्होंने ज्यादातर जिन फिल्मों में काम किया है वह सबसे सुपरहिट रही है

Shah Rukh Khan का नाम दूसरे नंबर पर

शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं।बिना किसी रिलीज के किंग ऑफ रोमांस इस लिस्ट में दूसरे नंबर की पोजिशन पर है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा होने की वजह से बीते कुछ महीने शाहरुख खान काफी सुर्खियों में थे। उनकी चर्चा काफी जोरों से हो रही थी। इसके अलावा उनकी फिल्में पठान और लॉयन को लेकर भी खासा बज देखा गया है। उनका नाम दूसरे स्थान पर है।

तीसरी पोजीशन पर Salman Khan

सलमान खान ने 2021 में कुछ फिल्में निकाली जिनको लेकर उनका नाम तीसरे स्थान पर रह गया।बीते साल सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्में राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई और अंतिम जैसी फिल्में लेकर दर्शकों के बीच पहुंचे। हालांकि इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों की ओर से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। जिसकी वजह से शायद व तीसरे स्थान पर हैं।

Hrithik Roshan ने दी इस स्टार को चुनौती

2021 में ॠतिक रोशन रोशन ने सलमान खान को मात देते नजर आए।बीते साल ऋतिक रोशन की एक भी फिल्म सिनेमाघर या ओटीटी पर नहीं पहुंची। बीते साल एक्टर की कई फिल्मों का ऐलान जरुर हुआ। सिर्फ इन एनाउंसमेंट के बूते पर ही वॉर स्टार चौथे नंबर की पोजिशन पर पहुंचकर खान सुपरस्टार्स को चुनौती दे रहे हैं। ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता है इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

पांचवी पोजीशन पर Aamir Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान का भी नाम इस लिस्ट में है।फिल्म स्टार आमिर खान इस लिस्ट में पांचवी पोजिशन पर हैं। आमिर खान लंबे वक्त से दर्शकों से दूर है। उनकी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर लोगों की नजरें लगी हुई हैं। अब लोग उनकी इस फिल्म को रिलीज होने को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ranveer Singh छठी पोजीशन पर

रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते सितारे हैं इन्होंने फैंस के दिल में काफी जगह बना रखी है। पद्मावत स्टार रणवीर सिंह इन दिनों टीवी शो द बिग पिक्चर के जरिए दर्शकों के बीच बने हुए हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म 83 भी हाल ही में रिलीज हुई। हालांकि इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शकों से प्यार नहीं मिला था। इसी वजह से इनका नाम छठी पोजीशन पर है।

2021 के जाते जाते Ayushmann Khurrana कर गए इंप्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने 2021 के आखिरी महीनों में अपनी एक फिल्म निकाली जिसे लोगों ने काफी पसंद की। साल 2021 के जाते-जाते एक्टर अपनी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के जरिए सोशल मीडिया पर छाए रहे। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसे क्रिटिक्स और दर्शकों से खूब वाहवाही मिली है। इनका नाम सातवें पोजीशन पर रहा।

Rajkumar Rao रणवीर कपूर पर भारी पड़ गए

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने रणबीर कपूर को मात दे दी। बीते साल राज कुमार राव प्रियंका चोपड़ा स्टारर द व्हाइट टाइगर, हम दो हमारे दो और रूही जैसी फिल्मों को लेकर खबरों में छाए रहे। जिसकी वजह से वो इस लिस्ट में आठवें पोजिशन पर हैं। रणबीर कपूर को चुनौती देते नजर आए।

9वी पोजीशन पर Ranbir

इस लिस्ट में रणबीर कपूर नौंवी पोजिशन पर हैं। बीते साल एक्टर की कोई फिल्म दर्शकों के बीच नहीं पहुंची। इसी कारण इन्हें इस पोजीशन पर ही रहना पड़ गया।

Varun Dhawan के हैं बुरे हाल

इस सूची में सबसे नीचे वरुण धवन पाए गए है। कलंक फिल्म के असफल हो जाने के बाद वरुण धवन की फैन फॉलोइंग कम हो गयी।

इसे भी पढ़ें-पिता Rajesh Khanna ने Twinkle को इस वजह से दी थी 4 Boyfriend बनाने की सलाह