Home मनोरंजन Shahrukh Khan की दीवानी हुई 85 साल की दादी! खुद किंग खान...

Shahrukh Khan की दीवानी हुई 85 साल की दादी! खुद किंग खान को करना पड़ा ट्वीट

बच्चों से लेकर बूढ़े तक जवान फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच 85 साल की दादी बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की दीवानी हो गई है। इसको लेकर बॉलीवुड के किंग खान ने खुद ट्वीट किया है।

Dadi Watching Jawan Movie

Shahrukh Khan Tweet: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म जवान के कारण पूरे देश में सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख खान की जवान फिल्म को देश में खूब पसंद किया गया है। बच्चों से लेकर बूढ़े तक जवान फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच 85 साल की दादी बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की दीवानी हो गई है। इसको लेकर बॉलीवुड के किंग खान ने खुद ट्वीट किया है।

शाहरुख खान की फैन बनी दादी

इस समय 85 साल की दादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ‘प्रिय @iamsrk, मेरी 85 वर्षीय दादी आपकी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं, उन्होंने सुनिश्चित किया कि हम उन्हें फिल्म देखने के लिए ले जाएं। वह जवान से प्यार करती थी और आपसे भी प्यार करती है’। इस वीडियो में दादी कहती हुई नजर आ रही है कि जवान देखने आई हूं। तुम लोग मुझे ला नहीं रहे थे। मुझे शाहरुख खान बहुत पसंद है मैं शाहरुख खान की हर एक पिक्चर देखती हूं। मुझको जवान बहुत पसंद आई है।

शाहरुख खान ने खुद किया ट्वीट

बॉलीवुड के किंग खान ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए वीडियो को शेयर किया है। शाहरुख खान ने दादी का शुक्रिया कहा है और कैप्शन में लिखा है कि ‘दादी को शुक्रिया। उन्हें ढेर सारा प्यार, और उम्मीद है कि मैं अपनी फिल्मों से उन्हें मुस्कुराना जारी रख सकूंगा!’दादी कैसे वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो पर अभी तक एक मिलियन से भी अधिक व्यूज चुके हैं।

READ MORE-‘जवान’ की कमाई देख उड़े अक्षय कुमार के होश! कर दिया ऐसा ट्वीट मचा बवाल

Exit mobile version