Home मनोरंजन नीली साड़ी पहन सड़कों पर निकली 43 साल की श्वेता तिवारी, खूबसूरती...

नीली साड़ी पहन सड़कों पर निकली 43 साल की श्वेता तिवारी, खूबसूरती देखकर उड़े फैंस के होश

श्वेता तिवारी दिन-ब-दिन और भी खूबसूरत होती जा रही है। वही इसी बीच श्वेता तिवारी को नीले रंग की साड़ी पहने हुए स्पॉट किया गया है। इस दौरान श्वेता तिवारी की अदाएं देखकर फैंस उनकी खूबसूरती के मुरीद हो गए हैं।

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari: टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 43 साल की श्वेता तिवारी की खूबसूरती पर हर कोई फिदा हो जाता है। श्वेता तिवारी दिन-ब-दिन और भी खूबसूरत होती जा रही है। वही इसी बीच श्वेता तिवारी को नीले रंग की साड़ी पहने हुए स्पॉट किया गया है। इस दौरान श्वेता तिवारी की अदाएं देखकर फैंस उनकी खूबसूरती के मुरीद हो गए हैं।

नीले रंग की साड़ी में श्वेता ने ढाया कहर

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी को हाल ही में एक सेट की लोकेशन पर जाते हुए देखा गया है। जहां वह नीले रंग की सेटिंग साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने बालों को खुल कर रखा था। श्वेता तिवारी के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा,”तीसरी पीढ़ी भी संभालती हुई अबला नारी।” दूसरे फैन ने लिखा,”इनको तो वरदान मिला है।” कुछ लोग बोल रहे हैं की एक्ट्रेस की उम्र बढ़ नहीं बल्कि घट रही है।

रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आएंगी श्वेता

श्वेता तिवारी बहुत जल्द रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। श्वेता तिवारी बिग बॉस 4 के विनर भी रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी को असली पहचान सीरियल ‘कसौटी जिंदगी’ में प्रेरणा का किरदार निभा कर मिली है। जब यह किरदार निभाया था तो उसे वक्त उनकी उम्र 21 साल थी। श्वेता तिवारी की एक बेटी है जिसका नाम पलक है श्वेता तिवारी की तरह उनकी बेटी भी खूबसूरत है।

Read More-ऐश्वर्या राय को अमिताभ बच्चन ने कभी नहीं माना बहू! खुद जया बच्चन ने किया था खुलासा

Exit mobile version