अब क्वारंटाइन नहीं रहेंगे दबंग खान, करेंगे ‘बिग बॉस’ की शूटिंग

26
salman-khan (

मुंबई। देश में कंट्रोल हो चुका कोरोना वायरस (Corona Virus) एक बार फिर पलटवार कर रहा है। देश भर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े फिर से बढ़ने लगे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर भी कोरोना वायरस (Corona Virus) पहुंचा गया है , लेकिन राहत की बात यह है की दबंग खान और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) के ड्राइवर और उनके घर के दो स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गये जिससे सलमान खान (Salman Khan) का परिवार परेशान हो गया और सबने अपने कोरोना टेस्ट कराया,लेकिन गनीमत रही कि सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

इसे भी पढ़ें:-सलमान खान फिर हुए शर्टलेस, फोटो देख फैंस ने कहा- कौन कहता है भाई

इससे पहले जैसे ही सलमान खान (Salman Khan) के परिवार को पता चला कि उनका स्टाफ कोरोना संक्रमित पाया गया है, वैसे ही दबंग खान का पूरा परिवार आइसोलेट हो गया, लेकिन अब रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस’ (Bigg Boss) की एंकरिंग शुरू कर दी। कहा जा रहा है कि इसके पहले वह क्वारंटाइन होने वाले थे। ऐसे में वह ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) की शूटिंग न कर पाते, जिससे उनके फैंस परेशान हो गये थे, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) की रिपोर्ट निगेटिव आने से अब उनके फैंस खुश हैं क्योंकि अब वह बिग बॉस की शूटिंग करेंगे।

बीएमसी ने की दबंग खान के घर की सफाई 

एहतियात के तौर पर, बीएमसी ने सलमान खान (Salman Khan) के घर की सफाई की है। हालांकि इस बारे में सलमान खान (Salman Khan) के परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं है। बता दें कि वर्तमान समय में सलमान खान बिग बॉस सीजन १४ को होस्ट कर रहे हैं और हर वीकेंड वार के लिए उनकी शूटीग होती है, ऐसे में अगर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आती तो वह वीकेंड वार शूटिंग न कर पाते, इससे फैंस को निराशा होती।

इसे भी पढ़ें:-अभिनेता फराज खान की सलमान खान ने की मदद, अस्पताल का चुकाया इतने लाख का बिल