Home क्रिकेट क्या तीसरे दिन भी नहीं होगा Ind vs Ban टेस्ट? जाने कैसा...

क्या तीसरे दिन भी नहीं होगा Ind vs Ban टेस्ट? जाने कैसा रहेगा कानपुर का मौसम

मौसम विभाग के अनुसार कानपुर में कल भारत और बांग्लादेश टेस्ट मैच के तीसरे दिन बारिश की संभावना 61 प्रतिशत तक जताई गई है। हालांकि दोपहर के बाद बारिश के रुकने का अनुमान लगाया गया है लेकिन बादल छाए रहेंगे।

green park

Ind vs Ban Test: चेन्नई में भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच क्रिकेट फैंस को देखने को मिला था जिसमें भारत ने बांग्लादेश को हरा दिया था इसी के साथ भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच को खेलने के लिए कानपुर पहुंची है इसके बाद भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में शुरू हो चुका है लेकिन यह टेस्ट मैच पूरा नहीं हो पाया है। कानपुर में बारिश क्रिकेट फैंस से का मजा खराब कर रही है। भारत और बांग्लादेश से टेस्ट मैच के तीसरे दिन को लेकर मौसम विभाग में बड़ी जानकारी साझा की है।

क्या तीसरे दिन भी होगी बारिश?

मौसम विभाग के अनुसार कानपुर में कल भारत और बांग्लादेश टेस्ट मैच के तीसरे दिन बारिश की संभावना 61 प्रतिशत तक जताई गई है। हालांकि दोपहर के बाद बारिश के रुकने का अनुमान लगाया गया है लेकिन बादल छाए रहेंगे। जिस कारण बारिश के कारण भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल भी प्रभावित हो सकता है। क्रिकेट फैंस के लिए यह बुरी खबर है।

रद्द हो सकता है दूसरा टेस्ट मैच

भारत ने बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट में पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था जिस कारण अभी तक पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने तीन विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए हैं। फिर दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण नहीं हो पाया इसी कारण भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच रद्द हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज का विजेता घोषित कर दिया जाएगा क्योंकि भारत ने पहला टेस्ट मैच अपने नाम कर लिया था।

Read More-पंत के बाद इस स्टार भारतीय क्रिकेटर का हुआ भीषण एक्सीडेंट, कई बार पलटी कार, बाल-बाल बचे

Exit mobile version