Home क्रिकेट T20 सीरीज में शर्मनाक हार के बाद श्रीलंका के नाम दर्ज हुआ...

T20 सीरीज में शर्मनाक हार के बाद श्रीलंका के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड, लगा फिसड्डी टीम का टैग

अपने ही घर में श्रीलंका क्रिकेट टीम बहुत ही शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद श्रीलंकाई टीम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है।

Ind vs SL

Ind vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम इस समय अपने ही देश में भारत के खिलाफ मैच खेल रही है भारतीय टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच t20 सीरीज समाप्त हो गई है। आपको बता दे कि अपने ही घर में श्रीलंका क्रिकेट टीम बहुत ही शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद श्रीलंकाई टीम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है।

श्रीलंका के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

श्री लंका क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ लगातार तीन मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है इसके बाद श्री लंका क्रिकेट टीम अनचाही लिस्ट में पहुंच गई है। आप श्रीलंका क्रिकेट टीम का नाम सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय T20 मैच हारने वाली टीम में आ गया है। श्रीलंका क्रिकेट टीम को अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में 105 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।

भारत ने जीती T20 सीरीज

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच चल रही तीन मैचों की T20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। क्योंकि भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज को 3-0 से जीत लिया है जबकि आखिरी मुकाबले में श्रीलंका को सुपर ओवर में हार मिली है।

Read More-बल्लेबाजी में हुए फ्लॉप, तो गौतम गंभीर ने सूर्या और रिंकू को थमा दी गेंद, फिर…

Exit mobile version