Home क्रिकेट फैंस के बाद पत्नी भी छोड़ेंगी हार्दिक का साथ? पांड्या और नताशा...

फैंस के बाद पत्नी भी छोड़ेंगी हार्दिक का साथ? पांड्या और नताशा के रिश्ते में आई दरार

आईपीएल 2024 में खराब दौड़ के बाद अब हार्दिक पांड्या की निजी जिंदगी में भी कई मुश्किलें खड़ी हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा के रिश्ते में दरार पड़ गई है। इसके बाद हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Hardik Pandya

Hardik Pandya: साल 2024 हार्दिक पांड्या के लिए अच्छा नहीं रहा है। आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी दे दी गई थी जिसके बाद हार्दिक पांड्या सबसे ज्यादा चर्चा में आ गए और सोशल मीडिया से लेकर स्टेडियम तक में हार्दिक पांड्या को काफी ट्रोल किया गया। आपको बता दे कि आईपीएल 2024 में खराब दौड़ के बाद अब हार्दिक पांड्या की निजी जिंदगी में भी कई मुश्किलें खड़ी हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा के रिश्ते में दरार पड़ गई है। इसके बाद हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

पत्नी के साथ हार्दिक पांड्या के रिश्ते में आई दरार?

इस समय सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और नताशा के रिश्ते में अनबन की खबरें तेजी से चल रही हैं। इन खबरों को सबसे ज्यादा हवा तब मिली जब नताशा ने सोशल मीडिया से पांड्या सरनेम हटा दिया। इसके अलावा नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ सोशल मीडिया से अपनी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं हालांकि एक तस्वीर अभी भी पड़ी हुई है जिसमें वह अपने बेटे के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में नताशा का बर्थडे था लेकिन हार्दिक पांड्या ने नताशा के लिए सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट शेयर नहीं किया और ना ही उन्हें बर्थडे विश किया। इसके बाद अब खबरें चल रही है कि हार्दिक पांड्या और नताशा एक दूसरे के साथ तलाक लेने वाले हैं।

2020 में की थी शादी

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मई साल 2020 में नताशा के साथ शादी की थी। इसके बाद हार्दिक पांड्या और नताशा एक बेटे के माता-पिता बने। लेकिन सोशल मीडिया पर कई खबरों में दावा किया गया है की हार्दिक पांड्या के साथ नताशा का रिश्ता खराब हो गया है जिस कारण आपका पाल एक दूसरे के साथ तलाक लेने वाले हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों को लेकर कपल की तरफ से किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया गया है।

Read More-ग्लेन मैक्सवेल कभी नहीं भूल पाएंगे IPL 2024, इस सीजन बने RCB के लिए सबसे बड़े विलेन

Exit mobile version