Home क्रिकेट मोहम्मद शमी का दिखा डैशिंग अवतार, लुक देख इरफान पठान ने भी...

मोहम्मद शमी का दिखा डैशिंग अवतार, लुक देख इरफान पठान ने भी किया कमेंट

इसी बीच टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी का शानदार लुक देखने को मिला है जिसके बाद मोहम्मद शमी के लुक पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

m shami and irfan pathan

Mohammed Shami: टीम इंडिया के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी t20 विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले के बाद भारतीय टीम के लिए खेलते नजर नहीं आ रहे हैं। क्योंकि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी चोटिल होने की वजह से क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। इसी बीच टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी का शानदार लुक देखने को मिला है जिसके बाद मोहम्मद शमी के लुक पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

डैशिंग लुक में दिखे शमी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें मोहम्मद शमी बहुत ही हैंडसम नजर आ रहे हैं इस दौरान मोहम्मद शमी के लुक ने सभी को दीवाना बना लिया है। मोहम्मद शमी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस खूब पसंद कर रहे हैं इस पोस्ट पर टीम इंडिया के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान में भी अपना कमेंट किया है। इरफान पठान ने मोहम्मद शमी की पोस्ट पर कमेंट में लिखा “ओ भाई भाई।”

बांग्लादेश के खिलाफ नहीं हुई वापसी

मोहम्मद शमी अब लगभग फिट होने की कगार पर पहुंच चुके हैं लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के लिए मोहम्मद शमी का चयन नहीं किया गया है क्योंकि मोहम्मद शमी अभी टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है हालांकि मोहम्मद शमी की न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी की वापसी हो सकती है। इससे पहले मोहम्मद शमी दिलीप ट्रॉफी खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-नोएडा के स्टेडियम के कारनामे से शर्मसार हुआ BCCI! बीच मैच में खोद दिया मैदान, पानी और शौचालय की दिखी घटिया सुविधा

Exit mobile version