Home क्रिकेट Ind vs Ban: दिवाली से पहले हैदराबाद में हुआ भारतीय बल्लेबाजों धमाका,...

Ind vs Ban: दिवाली से पहले हैदराबाद में हुआ भारतीय बल्लेबाजों धमाका, T20 मैच में जड़ दिए 297 रन

भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद में ऐतिहासिक मुकाबला खेला गया है। भारतीय बल्लेबाजों ने तीसरी T20 मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ 297 रन ठोक दिए हैं।

surya and sanju

Ind vs Ban 3rd T20: भारतीय टीम और बांग्लादेश टीम के बीच आज 12 अक्टूबर को हैदराबाद में T20 सीरीज का आखिरी T20 मुकाबला खेला जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में भारतीय बल्लेबाजों ने एक नया इतिहास रच दिया है। भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद में ऐतिहासिक मुकाबला खेला गया है। भारतीय बल्लेबाजों ने तीसरी T20 मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ 297 रन ठोक दिए हैं।

हैदराबाद में आया सूर्या और संजू का तूफान

बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम का पहला विकेट 23 के स्कोर पर ही चला गया। क्योंकि अभिषेक शर्मा 4 रन बना कर आउट हो गए। लेकिन फिर संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव के बीच 173 रनों की ऐतिहासिक साझेदारी हुई है। इस दौरान संजू ने 47 गेंद में 111 रन की शतकीय पारी खेली है तो वही सूर्यकुमार यादव ने 35 गेंद में 75 रन की पारी खेली है।

300 बनाने से चुकी टीम इंडिया

इसके बाद रियान पराग ने 13 गेंद में 34 रन की विस्फोटक पारी खेली और हार्दिक पांड्या अर्धशतक लगाने से चूक गए। क्योंकि हार्दिक पांड्या ने 18 गेंद में 47 रन की पारी खेली है। जिस कारण भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरी T20 मुकाबले में 6 विकेट के नुकसान पर 297 रन बना दिए हैं। इसी के साथ अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में यह सबसे बड़ा स्कोर है। हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम T20 क्रिकेट में 300 रन पूरे करने से सिर्फ तीन रन दूर रह गई।

Read More-44 साल बाद सामने आई नीतू और ऋषि कपूर की शादी की तस्वीरें, वेडिंग रिसेप्शन कार्ड पर अटक गई फैंस की निगाहें

Exit mobile version