Home क्रिकेट भारत और कनाडा के मैच पर छाए संकट के बादल, मौसम को...

भारत और कनाडा के मैच पर छाए संकट के बादल, मौसम को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

भारतीय टीम को ग्रुप स्टेज में आज आखिरी मैच खेलना है। भारतीय टीम का सामना आज 15 जून को t20 विश्व कप में कनाडा से होने वाला है।

team india

India vs Canada: रोहित शर्मा की कप्तानी में एक बार फिर से टीम इंडिया का प्रदर्शन उच्च लेवल का रहा है। क्योंकि t20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम ने अभी तक सभी मैच जीते हैं। जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम T20 विश्व कप में सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर दिया है। भारतीय टीम को ग्रुप स्टेज में आज आखिरी मैच खेलना है। भारतीय टीम का सामना आज 15 जून को t20 विश्व कप में कनाडा से होने वाला है।

रद्द होगा भारत और कनाडा का मैच

फ्लोरिडा में टीम इंडिया और कनाडा के बीच मैच होने वाला है लेकिन भारत और कनाडा के बीच होने वाले मैच से पहले मौसम को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। T20 विश्व कप में टीम इंडिया और कनाडा के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग के अनुसार टीम इंडिया और कनाडा के बीच मैच के दौरान फ्लोरिडा में 86% तक बारिश की संभावना है। जिस कारण का कनाडा क्रिकेट टीम और टीम इंडिया के बीच मैच रद्द हो सकता है।

मैच रद्द होने के बाद भी सुपर 8 में जाएगी टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम t20 विश्व कप 2024 के A ग्रुप में है जिसमें से टीम इंडिया ने अभी तक तीन मैच खेले हैं और तीनों में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की है। जिसका टीम इंडिया ग्रुप ए में टॉप पर चल रही है अगर बारिश के कारण कनाडा के खिलाफ मैच भी होता है तो भी भारतीय टीम सुपर 8 के सभी मैच खेलेगी।

Read More-इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से लेकर पाकिस्तान…. T20 विश्व कप से बाहर हो सकती है ये चार पड़ी थी टीमें

Exit mobile version