Home क्रिकेट BCCI इस दिन करेगा वेस्टइंडीज दौरे के लिए होगा Team India का...

BCCI इस दिन करेगा वेस्टइंडीज दौरे के लिए होगा Team India का ऐलान! सामने आया बड़ा अपडेट

वेस्टइंडीज दौरे के लिए बहुत ही बड़ा अपडेट सामने आया है। इस दिन बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर सकती है।

Ind vs Wi

Ind vs Wi: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का वेस्टइंडीज दौरा के लिए शेड्यूल जारी कर दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम जुलाई में वेस्टइंडीज का दौरा करने वाली है लेकिन अभी तक वेस्टइंडीज दौरे के लिए बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान नहीं किया है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए बहुत ही बड़ा अपडेट सामने आया है। इस दिन बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर सकती है।

इस दिन होगा टीम इंडिया का ऐलान

रिपोर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड वेस्टइंडीज के दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान 27 जून को कर सकता है। 27 जून को भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है और तो कई सीनियर खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे पर आराम भी दी जा सकती है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज दौरे पर किसी भी एक फॉर्मेट में आराम दिया जाएगा।

खेलने होंगे 5 T20 मैच

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम को 12 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। वेस्टइंडीज दौरे पर पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी जा सकती है। कप्तान रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज दौरे पर आराम दिया जा सकता है।

Read More-सिर्फ एक टेस्ट मैच खेल कर ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! Team India के सिलेक्टर्स नहीं दे रहा मौका

Exit mobile version