Home क्रिकेट बांग्लादेश को मिला Super-8 का टिकट, नेपाल को 21 रनों से दी...

बांग्लादेश को मिला Super-8 का टिकट, नेपाल को 21 रनों से दी शिकस्त

t20 विश्व कप 2024 में बांग्लादेश क्रिकेट टीम और नेपाल क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला गया है। नेपाल के खिलाफ मिली जीत के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम की एंट्री t20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 में हो गई है।

bangladesh

Ban vs Nep: t20 विश्व कप 2024 में अभी तक का आई क्रिकेट टीमों ने सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर दिया है तो कुछ टीम में अभी भी सुपर 8 की रेस में क्वालीफाई करने के लिए बनी हुई है। हाल ही में t20 विश्व कप 2024 में बांग्लादेश क्रिकेट टीम और नेपाल क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला गया है। नेपाल के खिलाफ मिली जीत के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम की एंट्री t20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 में हो गई है।

बांग्लादेश ने बनाए थे 106 रन

नेपाल के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए t20 विश्व कप में बांग्लादेश क्रिकेट टीम 19.3 ओवर में 106 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गए। बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने नेपाल की घातक गेंदबाजी के खिलाफ बहुत ही खराब प्रदर्शन किया। हालांकि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के गेंदबाजो ने अकेले दम पर मैच जिताया है। क्योंकि बांग्लादेश के गेंदबाजों के आगे नेपाल के सभी बल्लेबाज 85 के स्कोर पर आउट हो गए। जिस कारण बांग्लादेश ने 21 रन से नेपाल को हरा दिया।

सुपर 8 में पहुंची बांग्लादेश

बांग्लादेश क्रिकेट टीम को t20 विश्व कप 2024 में ग्रुप डी में रखा गया था जिसमें बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने 4 मैच खेले है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने ग्रुप डी में चार में से तीन मैच जीते हैं जिस कारण ग्रुप डी की अंक तालिका में साउथ अफ्रीका के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम दूसरे नंबर पर बनी हुई है।

Read More-येलो ड्रेस में दिखा Alia Bhatt का खूबसूरत अंदाज,बुक लॉन्च इवेंट में पहुंची राहा की मम्मी

Exit mobile version