पीएम मोदी की रतन टाटा ने की तारीफ, कहा- उनकी कोशिशें कॉस्मेटिक नहीं

51

नई दिल्ली। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के वक़्त पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व की टाटा समूह के अध्यक्ष रतन टाटा (Ratan Tata) ने जमकर तारीफ की है। रतन टाटा ने उद्योग मंडल एसोचैम के स्थापना सप्ताह 2020 कार्यक्रम में कहा कि, मुश्किल दौर में पीएम मोदी ने देश का नेतृत्व किया है। इसके लिए उन्होंने पीएम का धन्यवाद किया। उन्होंने पीएम के मजबूत नेतृत्व का लाभ उद्योग जगत को मिलने की उम्मीद भी जताई है।
पीएम मोदी से रतन टाटा ने कहा कि, मैं जितने भी वर्षों से व्यवसाय में हूं, हमारे पीएम जो भी कहते हैं, मैं उसका सम्मान करता हूं। उनकी अगुआई ने ही महामारी के बुरे दौर से हमें आर्थिक स्तर में हुई गिरावट में संभाला है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में खर्च हुए 5 करोड़, नतीजा कुछ भी नहीं

पीएम ने अपने नेतृत्व में कोई कमी नहीं छोड़ी है। महामारी के दौर में भी उन्होंने देश को आगे बढ़ाया है। टाटा ने कहा कि, एक वक़्त होगा जब आपका विरोध होगा, लोगों में असंतोष होगा। आप उस वक़्त भाग भी नहीं सकते हैं। जनता जब लॉकडाउन चाहती तो उन्हे लॉकडाउन मिला। पीएम ने लोगों को कुछ देर के लिए घर की बत्तियों को बंद करने के लिए कहा और लोगों ने ऐसा किया भी। ये न कोई दिखावा है और न ही चमत्कार। इसने देश को एक साथ लाने का काम किया। इसमें दिखाया कि, हम एक साथ खड़े हो सकते हैं, कठिन लक्ष्यों को लेकर हम कठिन कोशिशें भी कर सकते हैं।

अब हमारा उद्योग के तौर पर ये काम है कि, हम मोदी का अनुसरण करें और उनके नेतृत्व का लाभ उठाएं। मुझे इस बात की उम्मीद है कि, हम ऐसा करेंगे भी। रतन टाटा से पहले एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने भी कोरोना के दौरान पीएम के कार्यों की सराहना की थी। रतन टाटा ने भी कहा है कि, पीएम मोदी की कोशिशें कॉस्मेटिक या शोमैनशिप नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: गुरुद्वारा पहुँच कर पीएम मोदी ने सर्वोच्च बलिदान के लिए तेगबहादुर को दी श्रद्धांजलि, कयासबाजी तेज