9 रुपए में मिल रहा है एलपीजी गैस सिलेंडर, आज ही ऐसे उठाएं फायदा

364
gas-cylinder

नई दिल्ली। गैस सिलेंडर के दाम पिछले कई महीनों से लगातार बढ़ रहे थे लेकिन इस माह कुछ राहत मिली है और दस रुपए की कटौती की गई है। राजधानी दिल्ली में एलपीजी की सिलेंडर (14.2 किग्रा) की कीमत 809 रुपए हो गई है। वहीं अगर आप सिलेंडर और कम दामों में खरीदना चाहते हैं, तो Paytm पर चल रहे ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत आपको एलपीजी गैस सिलेंडर में आठ सौ रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि आप 809 रुपए वाला सिलेंडर अब सिर्फ 9 रुपए में ही खरीद सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको इन नियमों और शर्तों का पालन करना होगा।

इसे भी पढ़ें:- चेतावनी : अगले चार हफ्तों में छिड़ सकता है विश्व युद्ध, इस देश की सीमा पर बढ़ा तनाव

अपने कस्टमरों को Paytm 800 रुपए का कैशबैक तो जरूर दे रहा है लेकिन आपके ये जानना बेहद जरुरी है कि ये ऑफर सिर्फ 30 अप्रैल 2021 तक की उपलब्ध है। एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग Paytm ऐप पर करने पर कस्टमर को आठ सौ रुपए का कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। इस बात का ध्यान रहे कि कैशबैक स्क्रैच कार्ड उन कस्टमर को ही मिलेगा जो Paytm के द्वारा ही गैस बुकिंग करेंगे। गौरतलब है कि गैस कंपनियों के साथ Paytm साझेदारी की है।

ऐसे उठा सकते हैं 800 रुपए के कैशबैक ऑफर का लाभ
आपको कैशबैक ऑफर लाभ लेना है तो आपके फ़ोन Paytm App होनी चाहिए। अगर ऐप नहीं है तो उसे पहले डाउनलोड करें। इसके बाद ऐप को खोलें और Show more पर क्लिक करें, जिसके बाद आपको अपनी मोबाइल स्क्रीन पर Recharge and Pay Bills दिखेगा। इसके बाद आपको Book a Cylinder का ऑप्शन दिखेगा। इस पर क्लिक करें और अपनी गैस कंपनी प्रोवाइडर (भारत गैस, एचपी गैस,इंडेन) को सलेक्ट करें।

अब आपको अपना मोबाइल नंबर या एलपीजी कस्टमर आईडी दर्ज करें, जिसके बाद पेमेंट मोड पाए जाएं और भुगतान करने से पहले ऑफर पर जाएं और ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें और पेमेंट कर दें। आपको अगले 24 घंटे के अंदर ही कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा। इसका इस्तेमाल आपको अगले सात दिनों में ही करना होगा।

इसे भी पढ़ें:- योगी आदित्यनाथ और अमित शाह को जान से मारने की मिली धमकी, CRPF को भेजा मेल