कस्टमर को रिझाने में जुटी ऑटो कंपनियां, अब मात्र इतने कम कीमत में खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर

388
Ampere Vehicles

अब जबकि कोरोना महामारी की वजह से देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गयी है। तमाम कंपनियां घाटे में आ गयी हैं। ऑटो सेक्टर पर भी इसका जबरदस्त असर पड़ा है। कार और दो पहिया वाहनों की बिक्री ठप हो चुकी है। इसी बीच ऑटोमोबाइल कंपनियों कस्टमर को रिझाने के लिए कई ऑफर लेकर आ रही है, जिसके तहत कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को प्रति माह 1,110 रुपये देकर घर ला सकते हैं। mpere Vehicles ने वीइकल लीज स्टार्टअप OTO Capital के साथ साझेदारी में लीज प्रोग्राम पेश किया है।

इसे भी पढ़ें:-बैंकिंग सेक्टर में बड़े बदलाव की तैयारी, कोरोना से प्रभावित सेक्टर को मिल सकती है बड़ी राहत

इस ऑफर के अंतर्गत आप स्टैंडर्ड EMI से कम कीमत पर ऐम्पियर का इलेक्ट्रिक स्कूटर घर ला सकते हैं। इस स्कूटर को लीज प्रोग्राम के तहत खरीदने पर हर महीने आपको मात्र 1,110 रुपये ही देने होंगे। भारत में साल 2019 में इलेक्ट्रानिक वहनों को खूब प्रमोट किया गया है क्योंकि इन वाहनों से पर्यावरण प्रदूषण नहीं होता है। इधर 1 अगस्त से बेंगलुरु में ऐम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए यह लीजिंग प्रोग्राम शुरू होगा। इसके बाद यह सुविधा इस साल के आखिर तक पुणे, हैदराबाद, दिल्ली, चेन्नई और कोचीन में भी शुरू की जाएगी।

एक बार के चार्ज पर चलेगा 75 किमी

Ampere V48 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 34,249 रुपये है। 1,610 रुपये जिइसकी मंथली EMI पड़ेगी। इसी तरह Ampere का Zeal इलेक्ट्रिक स्कूटर फाइनैंस कराने पर आपको हर महीने 3,020 EMI रुपये देनी होगी, जबकि लीज पर इसे 2,220 रुपये मंथली पेमेंट पर लिया जा सकता है। इस स्कूटर की खासियत है कि यह सिंगल चार्ज में 75 किमी की दूरी तय करेगा।

इसे भी पढ़ें:-अगर आप कार खरीदने की तैयारी में हैं तो जान लें, जल्द लांच होने जा रहे हैं यह नए मॉडल