बिहार के चुनावी रण में उतरे सीएम योगी, बोले— हमने जनता का भी काम किया और राम का भी

160

भभुआ/बिहार। बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनावी रण में उतर गए हैं। उन्होंने कैमूर के रामगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार विकास कार्यों में कोई भेदभाव नहीं करती है। इसीलिए हमने जनता का भी काम किया है और राम का भी काम किया है। सीएम योगी ने विपक्षियों पर सियासी हमला करते हुए कहा कि उनकी मानसिकता देश के विघटन की तरफ ले जाने की है जबकि हमारी एक भारत श्रेष्ठ भारत निर्माण करने की है। उन्होंने आगे कहा कि हम लोग सबका साथ, सबका विकास की बात करते हैं और वो लोग एक परिवार की बात करते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: कानून से ही कानून को मात दे रहा है माफिया मुख्तार अंसारी, पंजाब से खाली हाथ लौटी यूपी पुलिस

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि देश ने सबसे ज्यादा मौका कांग्रेस को दिया, लेकिन उन्होंने ने गरीब—किसानों के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठाया। इसका कारण भी है कि उनके एजेंडे में न गरीब थे और न ही किसान। उनकी पार्टी में केवल परिवारवाद था। इसी तरह राजद के भी पोस्टर में परिवार के चार सदस्यों के अलावा किसी और की तस्वीर नहीं दिखती। उन्होंने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जब वे पोस्टर में किसी और को स्थान नहीं दे सकते तो सत्ता में क्या देंगे? सीएम योगी ने भाजपा को चुनावी वादा पूरा करने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि हमने जनता का भी काम किया और राम का भी काम किया।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार देश में विकास कर रही है जबकि बिहार के विकास में नीतीश कुमार लगे हैं। विकास कार्यों में हमने किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमारा वादा था कि पाकिस्तान में घुसककर आतंकी मारेंगे और हमने ऐसा किया भी। भागवान राममंदिर बनवाने का भी वादा था, वह भी कर दिया। अब तो कोई नहीं कहा सकता कि भाजपा ने वादाखिलाफी की। इस दौरान उन्होंने कोरोना संकट के दौरान लोगों राहत देने के लिए सरकार के उठाए गए कदमों का भी जिक्र किया।

इसे भी पढ़ें: बंगाल चुनाव में सीएए को सियासी हथियार के तौर पर इस्तेमाल करेगी भाजपा, जल्द लागू करने के दिए संकेत