प्यार में धोखा मिलने पर 125 फीट ऊपर टंकी पर चढ़ी बसंती, वीडियो हो रहा वायरल

330
himachal pradesh

आप सबने सुना होगा कि प्यार में कोई कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। आप सबने शोले फिल्म तो देखी ही होगी जिसमे वीरू (धर्मेंद्र) बसंती (हेमा मालिनी) के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गए थे। लेकिन यहां इसका उल्टा हुआ है जी हाँ यहां वीरू नहीं बल्कि बसंती पानी की टंकी पर चढ़कर हंगामा करने लगी। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां प्रेमी से कथित तौर पर प्यार में धोखा मिलने के बाद प्रेमिका पानी की टंकी पर चढ गई और लोगों से इंसाफ की गुहार लगाने लगी।

इसे भी पढ़ें:- रोती बेटी को चुप कराने के लिए बाप ने कर दी मासूम की हत्या

वायरल वीडियो के अनुसार पुलिस थाना माजरा के अंतर्गत मिश्र वाला में एक प्रेमी ने प्रेमिका को शादी से मना कर दिया जिसके बाद महिला 125 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ गई और इंसाफ की गुहार लगाने लगी। महिला ने बताया कि वह दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है, जिसकी शिकायत उन्होने पुलिस में भी की थी। इस वीडियो में महिला ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं। महिला पुलिस थाना माजरा से लगभग 2 किमी की दूरी पर बात्ता पुल क्रॉस करके गांव में रहती है।

इस वीडियो में महिला बता रही है, कि धौला कुंआ के सुधा वाला पुल के पास शिव मंदिर के पास रहने वाले युवक से प्यार करने लगी थी। आपको बता दें कि महिला ने दो बच्चों और पति को छोड़कर युवक के साथ रहने का निर्णय किया था। मगर अब प्रेमी ने महिला को धोखा दे दिया है। उसने कहा कि उसका मन भर चुका है और अब वो महिला के साथ मारपीट भी करता है।

वीडियो में महिला कह रही है, कि वह आत्महत्या करने को मजबूर है, जिसका जिम्मेदार केवल युवक होगा। डीएसपी पोंटा साहिब वीर बहादुर ने कहा कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपित युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें:- ज़ाकिर नाइक ने फिर दिया भड़काऊ बयान, कहा- मिलेगी दर्दनाक सजा