spot_img
Friday, September 17, 2021

सप्ताहिक राशिफल : इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, मेष और सिंह राशि के जातक के पूरे होंगे सरकारी काम

- Advertisement -
- Advertisement -

सितंबर महीने का दूसरा हफ्ता (Weekly Horoscope) मेष, वृष, मिथुन, कर्क और सिंह राशि (Zodiac Signs) के लिए बहुत अच्छा साबित होने वाला है। आपके दोस्त आपके दुश्मनों से विजय दिलाएंगे। अधिकारियों से अच्छे संबंध बनेंगे। करियर के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। मशहूर ज्योतिषाचार्य बेजान दारुवाला के बेटे चिराग दारुवाला के अनुसार, इस वीक कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली हैं। उनके जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है।

मेष (Aries): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह कोई शुभ समाचार मिल सकते हैं। संबंधित लोगों के साथ आपका अच्छा समय बीतेगा। आप धार्मिक काम और दान-पुण्य से संबंधित कार्य में शामिल हो सकते हैं। सरकारी कामों में आ रही रूकावट दूर होगी। इस सप्ताह आपको भाग्य का अच्छा साथ मिलने वाला है.

वृष (Taurus): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह आप कामकाज से संबंधित नई योजना बनाने में सफल होंगे। बड़े व्यापारी या अधिकारियों के आपके रिश्ते मधुर रहेंगे। ये संबंध आपको लाभ का सुख दिलाने में मददगार साबित होंगे। आप अपने मित्रों की मदद से दुश्मनों को हराने में सक्षम होंगे।

मिथुन (Gemini): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह आप अशुभ परिस्थितियों पर जीत हासिल करेंगे। आप अपने दुश्मनों को पराजय देंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। घर-परिवार में सुखी का वातावरण देखने को मिलेगा। इस समय में आपको जमीन-जायदाद से अच्छा लाभ मिलेगा।

कर्क (Cancer): गणेश जी कहते हैं कि इस हफ्ते परिवार के लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा। धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी। आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा। अपनी वाणी और चालाक स्वभाव से अपना काम निकलवाने में सफल रहेंगे। इस सप्ताह कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। कोर्ट-कचेहरी में जीत हासिल होगी।

सिंह (Leo): गणेश जी कहते हैं कि ये सप्ताह सरकारी क्षेत्र में मान-सम्मान और लाभ दिलाएगा। उच्च श्रेणी के लोगों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे। आपका आकर्षण राजनीति में होगा लेकिन राजनीति में शामिल लोगों से थोड़ा सावधान रहना चाहिए वर्ना आपके लिए समस्या बन सकती है।

कन्या (Virgo): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको राजनीति में सफलता पाने का मौका प्राप्त हो सकता है और राजकीय सेवा के उच्च पदों के लोगों से दोस्ती होगी। आप परोपकारी स्वभाव के होने के कारण दूसरों की भलाई के काम करेंगे। सरकार से आपको धन मिल सकता हैं।

तुला (Libra): गणेश जी कहते हैं कि ये सप्ताह मिश्रित लाभदायक रहेगा। आपको अपने गुस्से पर काबू करने की सख्त जरूरत है। आपके स्वभाव और व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी। दांपत्य जीवन अच्छा साबित रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी आपको समस्या हो सकती है।

वृश्चिक (Scorpio): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार किसी के तबीयत खराब होने की खबर मिल सकती है। मन अशांत रहेगा। करियर क्षेत्र में सहयोगियों के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धार्मिक कामों और शुभ कार्यों में पूरी श्रद्धा के साथ अपनी मदद देंगे।

धनु (Sagittarius): इस हफ्ता धार्मिक काम के लिए बहुत शुभ है। यात्रा करने के अवसर प्राप्त होंगे। घर-परिवार में मांगलिक कार्य होगा। अपने दिमाग से अपने कामों में सफलता पाएंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। इस सप्ताह विरोधियों पर जीत हासिल करने में सफल होंगे।

मकर (Capricorn): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका अच्छे कामों और धर्म संबंधित कामों में धन व्यय होगा। आपको अपने दोस्तों और सहयोगियों से हर तरह की मदद मिलेगी। इस हफ्ते धर्म-कर्म के कायों में आपका झुकाव रहेगा। परिवार से आपको पूरा सहयोग मिलेगा।

कुंभ (Aquarius): गणेश जी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापार में वृद्धि होगी। उच्च पदों पर बैठे लोगों के साथ संबंध जुड़ेंगे और उनके साथ अच्छा समय बीतेगा। नए चेहरों से मुलाकात होगी,जिनसे आपका व्यापारिक संपर्क स्थापित होंगा। इस सप्ताह परिवार के सदस्यों और मित्रों की तरफ से भी हर संभव मदद मिलेगी।

मीन (Pisces): गणेश जी कहते हैं कि इस हफ्ते बिजनेस में सफलता नहीं मिलेगी. परिवार का सुख मिलेगा। अपनी आदतों में बदलाव जरूर करें. लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे। परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा।

 

इसे भी पढ़ें-फर्जी डिग्री मामले में डिप्टी सीएम को बड़ी राहत, कोर्ट ने इस आधार पर खारिज की अर्जी

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -