spot_img
Saturday, September 18, 2021

सितंबर माह में इन तीन राशि के लोगों की चमक जाएगी किस्मत, होगी धन की वर्षा

- Advertisement -
- Advertisement -

आज के समय में लोगों को के लिए पैसा बहुत जरूरी हो गया है। बिना पैसे के जीना आसान नहीं। इस गाने से ही पता चलता है कि पैसा कितना जरूरी है। ‘पैसा पैसा क्या करती है, पैसे पर क्यों तू मरती है?’ आज की मंहगाई देख के तो जितना भी पैसा मिले कम ही है। हालांकि पैसा कमाने के लिए मेहनत करना जरूरी है लेकिन कभी-कभी हमारी किस्मत भी का साथ देना भी जरूरी होता है। हिंदू धर्म में मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है। मान्यता है कि जिस व्यक्ति पर मां लक्ष्मी की कृपा हो जाए उसकी किस्मत चमक जाती है।

मां लक्ष्मी की कृपा और धन लाभ जैसी चीजें ग्रह-नक्षत्रों की चाल और आपकी राशि पर भी निर्भर करती हैं। अपनी लाइफ में आपने भी यह आजमाया होगा कि किसी महीने आपको पैसों का बहुत लाभ होता है तो किसी माह कंगाली छा जाती है। किसी महीना हद से ज्यादा खर्चा हो जाता है तो किसी में कम। सितंबर माह में इन तीन राशियों की किस्मत खुलने वाली है। जातकों पर धन की बारिश होगी।

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों के लिए सितंबर का महिना सुख और खुशियां लेकर आ रहा है। इस माह मां लक्ष्मी की आप पर विशेष कृपा होगी। आपके आय के साधनों में वृद्धि हो सकती है। इसका सीधे इशारा इस ओर जाता है कि आपको इस माह कई अलग-्अलग जगह से पैसा आप एक से पैसा प्राप्त हो सकता हैं। इतना ही नहीं इस महीने आपको अचानक कहीं से धन लाभ भी हो सकता है। यदि आप किसी बिजनेस, प्रॉपर्टी या वाहन में निवेश करने का सोच रहे हैं तो ये महिना आपके लिए फलदायी होगा। इस महीने जहां भी पैसा लगाएंगे वहाँ से बाद में धन लाभ ही होगा। सितंबर के महीने में हर शुक्रवार मां लक्ष्मी के नाम का व्रत रखना आपके लिए लाभकारी रहेगा।

मिथुन राशि

इस राशि के लोगों के लिए यह माह बहुत लाभकारी साबित होने वाला हैं। सितंबर माह आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहेगा। आपकी आय में वृद्धि हो सकती है। बिजनेस करने वालों को व्यापार में अच्छा खासा मुनाफा होगा, वहीं जो लोग नौकरी पेशा वाले है उन्हें तरक्की हो सकती है। इस माह आप पर काम का बर्डन ज्यादा हो सकता है, लेकिन आप मेहनत से न घबराएं। मेहनत का फल बहुत अच्छा होगा। आपको अधिक धन मिलेगा। मां लक्ष्मी का आशीर्वाद आपके ऊपर ही है। अब बस आपको अपने हुनर और मेहनत के दम पर पैसों की बारिश घर में करना है।

कर्क राशि

इस राशि के जातकों पर सितंबर माह में मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होने वाली हैं। आपका रुका पैसा इस माह में मिलने के योग बन रहे हैं। जो जातक व्यापार पर निवेश की सोच रहे है तो बहुत अच्छा समय है। अगर आप जॉब बदलना चाहते है तो भी आपको फायदा ही होने वाला है। खासकर जो लोग सरकारी क्षेत्र से काम करते हैं उनकी एक्स्ट्रा इंकम हो सकती है। अचानक धन लाभ के भी आसार नजर आ रहे हैं। इस माह धन अर्जित करने का कोई भी मौका हाथ से जाने न दें। सभी अवसरों का पूर्ण लाभ उठाएं।

इसे भी पढ़ें-पार्षद ने दोस्त की पत्नी को दिया शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर, गुस्साई महिला ने लिया एक्शन, वायरल हुआ Video

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -