Friday, October 22, 2021

आज के दिन इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, मां दुर्गा की होगी विशेष कृपा

- Advertisement -
- Advertisement -

नौ दिन के नवरात्र के बाद नवमी से नवरात्रि का समापन होता है। आखिरी दिन महानवमी मनाई जाती है। इस आखिरी दिन मां के नौवें स्वरूप सिद्धिदात्री की पूजा अराधना की जाती है। मां सिद्धिदात्री की उपासना करने से नवरात्रि के 9 दिनों का फल प्राप्त हो जाता है। आज इस खास दिन कुछ राशियों के लिए बहुत ज्यादा ही खास होते है। चमक जाती है उनकी किस्मत।

मेष- कार्यक्षेत्र में किेए गए कार्य में सफलता मिलने का दिन है। अपने महत्वपूर्ण उद्देश्यों को पूरा करेंगे। बनाया हुआ कोई भी प्लान सफल होगा। आप की सोच से अधिक आय मिलेगी।

वृषभ- मनआपका आस्था और आत्मविश्वास से भरा रहेगा। सक्रियता और उत्साह से किसी भी काम को पूरा करेंगे। भाग्यवर्धक परिस्थितियों का लाभ उठाएंगे। प्रतिभा को बल मिलेगा।

 

मिथुन- कामकाज अच्छआ साबित होगा। सारी व्यवस्थाओं को सही ढंग से रखेंगे। आर्थिक मामलों में धैर्य से काम लेंगे। फालतू खर्चे से बचेंगे। अनहोनी से बचें।

कर्क- रिश्ते प्रगाढ़ होंगे। शुभता का संचार रहेगा। ऐसे लोगों से मुलाकात होगी जो आपको प्रभावित करेंगे। संबंध प्रगाढ़ होंगे. सुख समृद्धि बढ़ेगी। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है।

सिंह- लेनदेन एवं कागजी कार्रवाई में थोड़ा सा जागरूक रहें। पेशेवरों का सहयोग पाएंगे। परिश्रम का फल जरूर मिलेगा। व्यापारिक परिणाम पक्ष में बनेंगे। योग्यता प्रदर्शन में आगे रहेंगे।

आज का सिंह राशिफल 10 जून:स्थान परिवर्तन के योग हैं, जानें कैसा रहेगा दिन -  Tez AajTak

कन्या- श्रेष्ठ कार्यों से सभी खुश रहेंगे। कार्य कुशलता बढ़ेगी। बुद्धि और कौशल के क्षेत्र में जरूर सफल होंगे। विपक्ष परास्त होंगे। विभिन्न योजनाओं को बल मिलेगा।

Virgo horoscope Today: 21 March 2021 Sunday Aaj ka Rashifal Kanya In Hindi  - Rashiphal AajTak

तुला- कामकाजी मामले आपके पक्ष में रहेंगे। व्यक्तिगत उपलब्धियां उम्मीद के अनुरूप रहेंगी। वाणिज्यिक प्रयासों में सफलता मिलेगी। भवन, वाहन में रुचि लेंगे। कुछ अच्छा सोचें।

वृश्चिक- पेशेवर चर्चाओं में सफल रहेंगे। कामकाजी गतिविधियां उम्मीद से अच्छी रहेंगी। लाभ बेहतर बना रहेगा। मनचाही चीज मिल सकती है। आर्थिक मजबूती रहेगी।

धनु- आपके घर में मेहमानों का आना हो सकता है। समाज में मान सम्मान मिलेगा। संवाद बेहतर रहेगा। अच्छे लोगों से मुलाकात हो सकती है। वार्तालाप में सहज रहेंगे। करीबियों पर विश्वास बढ़ेगा। रिश्तों में मुधरता आएगी।

आज का धनु राशिफल, 21 अगस्त: किसी तरह की चोरी से सावधान रहें, प्रॉपर्टी के  चक्‍कर में किसी से कहासुनी से बचने की जरूरत | Saggitarius Daily Horoscope  21 august 2021 aaj

मकर- कार्य विस्तार के मौका रहेंगे। आर्थिक सबलता महसूस करेंगे। लाभ उम्मीद के अनुरूप रहेगा। जीवन स्तर में सुधार होग। मन में जोखिम लेने का भाव बना रहेगा।

 

कुंभ- पेशेवरता से काम लें। जागरूकता बढ़ाएंगे। व्यक्तिगत प्रयासों से बेहतर रहेंगे। कामकाज अच्छा रहेगा। ज्यादा खर्च न करें। दिखावा करने से दूर ही रहें।

मीन-साहस और समर्पण बनाए रखेंगे। महत्वपूर्ण कार्यों में शीघ्रता दिखाएंगे। प्रबंधन सहयोगी होगा। करियर कारोबार में अवसर बढ़ेंगे। आय में वृद्धि होगी।

इसे भी पढ़ें-14 अक्टूबर राशिफल : इन राशियों पर रहेगी मां दुर्गा की कृपा, जानें अपना भाग्यफल

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -