Saturday, October 16, 2021

इन राशियों पर मां की होती है विशेष कृपा, आर्थिक पक्ष होता है मजबूत

- Advertisement -
- Advertisement -

आज से नवरात्रि के पावन पर्व का आरम्भ हो गया है। हिंदू समाज में नवरात्रि का बहुत अधिक महत्व होता है। चारों तरफ हर्षोल्लास का माहौल होता है। इन नौ दिनों काफी हलचल होती है। माता रानी के भक्त बड़ी धूमधाम से माता का स्वागत करते है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार मां दुर्गा की कुछ राशियों पर खास कृपा रहती है। मां दुर्गा की कृपा से व्यक्ति को सभी तरह के सुखों का अनुभव होता है। तो आइए जानते हैं किन राशियों पर रहती है मां अंबे की कृपा …

वृष राशि

इस राशि के जातक पर माता रानी की विशेष कृपा रहती है। ऐसे लोगों के जीवन में सुख ज्यादा रहता है। किस्मत के धनी होते है।Rashifal 2020 : जानें, वृष राशि वालों के लिए कैसा गुजरेगा #NewYear2020 -  rashifal 2020 know how the new year 2020 will be for taurus vrish rashi  astrology वृष राशि के लोगों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। काम में काफी दक्ष होते है ये लोग, किए गए कार्य में सफलता तो निश्चित होती है।

कर्क राशि

इस राशि के जातक पर मां ज्यादा मेहरबान रहती हैं। ऐसे लोगों का आर्थिक पक्ष काफी मजबूत रहता है। भाग्य भी इनके साथ रहता है। cancer 2020 love horoscope : कर्क राशि 2020, रोमांस के लिए कैसा है नया सालजीवन में जो चाहते है वो जरूर मिलता है। किसी भी चीज को पाने के लिए कड़ी मेहनत करते तभी इन्हं सफलता मिलती है।

सिंह राशि

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सिंह राशि के जातकों को मां का विशेष आर्शीवाद प्राप्त होता है।
ये लोग मेहनती स्वभाव के होते हैं। Leo Horoscope Today, 12th August: सिंह राशि के लोगों की किसी पुराने मामले  पर करीबी व्यक्ति के साथ संबंध बिगड़ने की आशंका | Leo today's Horoscope 12  august 2021 aaj ka simhaइनका आर्थिक पक्ष काफी मजबूत होता है। जीवन में सुख समृद्धि से भरा होता है। इनका स्वभाव इतना अच्छा होता है कि किसी का भी दिल जीत लेते है।

वृश्चिक राशि

मां की कृपा वृश्चिक राशि के जातकों पर विशेष रूप से रहती है। इन लोगों का आर्थिक पक्ष मजबूत होता है। वृश्चिक राशि के जातक ईमानदार और दयालु स्वभाव के होते हैं। किस्मत इनका पूरा साथ देती है।Scorpio 2020 love horoscope : वृश्चिक राशि 2020, रोमांस के लिए कैसा है नया  साल जो चाहते है उसे हर हाल में पाकर रहते हैं। यहीं नहीं उसके लिए कड़ी मेहनत भी करते हैं।

इसे भी पढ़ें-Drugs Case : जेल या बेल आखिर क्या होगा कोर्ट का फैसला, आर्यन खान के वकील ने दायर की याचिका

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -