Wednesday, August 17, 2022

बुधवार, 12 जनवरी राशिफल : कर्क, वृश्चिक राशि के जातक आज खुद को परेशानियों से घिरा महसूस करेंगे, जानें अपना भाग्यफल

- Advertisement -
- Advertisement -

मेष राशि
चंद्रमा के वृष में प्रवेश करने से आपको अपनी रचनात्मकता को अच्छे उपयोग में लाने की इच्छा आपके ऊपर हावी होगी। कार्यस्थल पर आपकी रचनात्मकता सर्वोत्तम रहेगी और इसके लिए आपको सराहना भी मिलेगी। अंत में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपना कार्य आनंदमय होकर करते हैं और आख़िरी उत्पाद प्रदान करने में सक्षम है। घरेलू मोर्चे पर शांति और सद्भाव बना रहेगा क्योंकि आप आज आप हंसमुख मनोस्थिति में रहेंगे। आप परिवार के किसी सदस्य के साथ किसी भी मतभेद को सुलझाने के लिए तैयार होंगे।आपकी सर्वाधिक ऊर्जा दोपहर 2 बजे के आसपास हो सकती है। आपके लिए आज भाग्यशाली रंग गुलाबी है।

वृषभ राशि
चंद्रमा की वृष में गति से अब आपके निजी जीवन में घरेलू आनंद होगा। इस दिन पूरी संभावना है कि आप अपने मित्रों और परिवार के संग का आनंद लेंगे और अच्छा समय बिताने पर ध्यान देंगे। हाल ही में हुआ कोई भी मतभेद लोगों के लिए काफी हद तक समाप्त हो जाएगा। आप कुछ लंबे समय से भूले हुए दोस्तों से मिलने और एक साथ अच्छे समय का आनंद लेने की उम्मीद कर सकते हैं! एस्ट्रोयोगी के ज्योतिषियों के अनुसार आज आपके घर और परिवार के आसपास के सभी पहलू अच्छे नजर आ रहे हैं। सर्वोत्तम परिणामों की प्राप्ति के लिए आपका सबसे भाग्यशाली समय दोपहर 3 बजे से शाम 4 बजे के बीच है। आज के लिए लाल रंग आपका भाग्यशाली रंग है।

मिथुन राशि
चंद्रमा की वृष पर उपस्थिति आपको यह समय आपकी मेहनत का फल पाने का मौका दे रही है। मिथुन, आज के दिन सम्मान, पहचान, धन और वृद्धि आपके लिए अधिक मात्रा में आ सकती है, जिससे आपकी यह सप्ताह की शानदार शुरुआत होगी। अपने विचारों को अपने कर्मो में बदलने के लिए आप अच्छी स्थिति में हैं। आपको अपने जीवन के वर्तमान की दिशा से संतुष्ट महसूस करना चाहिए और आप अपने संपर्कों और अपने प्रभाव का उपयोग अपने लिए और अपने संगठन और दूसरों के लिए अच्छे बदलाव करने के लिए कर सकते हैं। एस्ट्रोयोगी के ज्योतिषी के अनुसार दोपहर 2 बजे से 2:30 बजे के बीच का समय आपके लिए भाग्यशाली समय है। आज के दिन नारंगी रंग का कुछ भी पहनने से आपको सकारात्मक ब्रह्मांडीय स्पंदनो को अपनी ओर आकर्षित करने में सहायता मिलेगी।

कर्क राशि
आज आप दुख से होने वाली सुस्ताहट से घिरे हुए रहेंगे क्योंकी चंद्रमा वृष राशि में उपस्थित है। संभावना है की आप हाल ही अपने घर में मुसीबतों का आना-जाना अनुभव कर रहें हैं और आज आप उन्हीं सभी चीज़ों को बेहतर करने के लिए उत्सुक रहेंगे। कर्क राशि धारक, आज इस समस्या में अपने ईमानदार प्रयास डालें। सुनिश्चित करें की आपका कार्य स्थल या घर रहने के लिए स्वागतपूर्ण और शांत जगह हो, क्योंकि आप सभी को इस जगह में मिलजुल के रहना हैं। एस्ट्रोयोगी ज्योतिष सलाह देते हैं कि आप सुनश्चित करे आपका संचार खुला वा ईमानदार हों।एक भरोसेमंद दोस्त से बातचीत आपके चेहरे पे मुस्कुराहट लाएगी और आपकी चिंताओं को कम करेगी। शाम के 3:15 से 4:45 के बीच कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें, ग्रह चाल के हानिकारक प्रभाव आपको गलत निर्णय लेने मे मजबूर कर सकते हैं।

सिंह राशि
सभी के ध्यान का केंद्र बनने के लिए तैयार हों जाएं क्योंकि चंद्रमा वृष राशि में प्रवेश कर चुका है। आज सम्भावना है की आपको स्वयं के सृजनात्मक कौशल के लिए प्रशंसा मिलें। इसका साथ साथ, आप और लोगो की मदद ऐसी मुश्किल परेशानियों में कर पाओगे जहां पे चतुर समाधान की जरुरत हो। आपके पास अधिकांश चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का बहुत ही चातुर्य और कूटनिति से सामना करने की खूबी है, चाहे कोई भी समस्या हों। आपको इस समय का उपयोग अपने प्रियजनों के साथ अपने मन-मुटाव को दूर करने में और संबंधों को बेहतर बनाने के लिए करना चाहिए। रात के 7 से 8:30 के बीच का समय आपके लिए शुभ माना जाएगा अतः अपनी योजनाएं इसको ध्यान में रखते हुए बनाएं। आज संतरी रंग को किसी भी प्रकार से पहनने से परहेज करें।

कन्या राशि
चंद्रमा वृष राशि में पारगमन कर रहा है, आज आपका मन आराम करने और दोस्तो के साथ मज़े करने का करेगा। क्योंकी अधिकतर दिनों में कढ़ी मेहनत और मानसिक तनाव आपको परेशान करता है लेकिन आज आपको एक छोटा सा अवसर मिलेगा अपने दोस्तो के साथ आराम और आनंद लेने का, बेतरबीब चीज़ों के बारे में बात करने का और हल्के फुल्के मजाक में लिप्त होने का। तनावमुक्त महसूस करे और अगले दिन को शुरू करने के लिए कायाकल्प महसूस करें। एस्ट्रोयोगी ज्योतिष सुझाव देते हैं कि भाग्य को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक्वा नीले मे कुछ पहनें। दोपहर के 1:45 से 2:15 का समय आपके लिए शुभ हैं।

तुला राशि
आज चंद्रमा के वृष राशि में होने के कारण आप जीवन को विधिवत् रुख से देखेंगे। कभी कभी आपको लगेगा की आप हर उस जगह पे मोजूद हैं जो आप जिंदगी से चाहते हैं, लेकिन ये दिन अन्य दिनों से अलग होगा क्योंकि आज आप बहुत केंद्रित और उत्पादक मेहसूस करेगें। प्रिय तुला राशि धारक, ये सुनिश्चित करें की आपका जीवन के हर एक पहलु पर ध्यान दे है ताकि आखिर मे आप ऐसा महसूस न करें की आप कोई अवसर छोड़ रहें हैं। एस्ट्रोयोगी ज्योतिष सुझाव देते हैं कि दिन के 2:30 से 5 बजे के बीच का समय आपके लिए शुभ होगा अतः आपने सभी कार्य समय के हिसाब से ही करें। आज का आपका शुभ रंग है लाल।

वृश्चिक राशि
चंद्रमा के वृष राशि में जाने के कारण आप में से कुछ लोग थका हुआ महसूस कर सकते हैं। एस्ट्रोयोगी ज्योतिष की माने तो इसका कारण हाल ही में हुए तनाव और बहस हैं जो इस हफ्ते हुई थी। अपनी दिमाग की शांति के लिए आपको पूरी कोशिश करनी होगी की आप इसपर ज्यादा ध्यान केंद्रित न करें। चीजों को आराम से लें और हर हाल में झगड़ो से दूर रहें। ये आपको एक प्रकार से मानसिक शांति और स्थिरता देगा। ये नई मानसिक शांति आपको आराम देगी और रक्त दबाव को भी जबरदस्त तरीके से नीचे लाएगी! संतरी रंग आपके लिए अच्छा भाग्य लाएगा। दिन के 3 से 4 बजे के बीच का समय आपके लिए शुभ होने का संकेत देता है।

धनु राशि
एक सुखद और सकारात्मक दिन आपका आगे इंतेजार कर रहा है क्यूंकि चंद्रमा अभी भी वृष राशि में ही है। संभावना है की हो सकता है आप अपनी रोजमर्रा के जीवन में कुछ प्रकार की चुनौतियां का सामना कर रहें हों। परन्तु इस परागमन के कारण आपको परेशानियों का एक शांतिपूर्ण समाधान मिलेगा। लेकिन, किसी भी गतिरोध को सुलझाने के लिए जरूरी है की आप शांति से काम लें। शांति और धैर्य बनाए रखने से आप एक परस्पर सहमत प्रस्ताव पे पहुंचाएंगे। ये एक अच्छा समय हैं इन सब चीजों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने का। आज का शुभ रंग है गुलाबी। एस्ट्रीयोगी ज्योतिष कहते हैं कि सुबह 9 से 10 बजे के बीच के महत्वपूर्ण कार्यों पर अपनी पूरी ऊर्जा लगा दें क्योंकि इस समय उत्पादकता अपने चरम पर होगी।

मकर राशि
आज आप पाओगे की आप बहत सी जगह जाना चाहते हों पर चयन एक का ही कर पा रहें हों। आप मेहसूस करोगे की आप अलग दिशा में जाना चाहते हों परन्तु आप का दोस्त कही ओर ही जाना चाहता है जहां आप जाना नहीं चाहते हों। आज अपने घूमने के अवसर का आनंद लें और अपने मंजिल के बारे में ज्यादा चिंता न करें। आखिर में जब तक आप परिस्थिति के साथ खुद को ढाल पाओगे आपकी यात्री मंगलमय होगी। सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करने के लिए आज सफेद रंग में कुछ पहनें। आपका शुभ समय होगा शाम के 4 से 5 बजे के बीच।

कुंभ राशि
चंद्रमा का वृष राशि में होना घर में तालमेल और शान्ति के संदेश दे रहा है। क्योंकि काम पर हफ्ते की आरामदेय शुरूवात होगी, आप परिवार एवं दोस्तो के साथ और ज्यादा समय बिताना पसंद करेंगे। एस्ट्रोयोगी ज्योतिष कहते हैं कि खुला और ईमानदार संचार आपस में भरोसा उत्पन्न करेगा। परिणाम स्वरुप ये आपको परिवार के सदस्यों के और नजदीक लेजाएगा जिससे आपको उनके जीवन में चल रही घटनाओं का ज्ञात होगा। शाम के 4:45 से 6 बजे तक के समय अंतराल का उपयोग करे क्योंकि ये आपके लिए उत्पादक साबित होगा।

मीन राशि
चंद्रमा के वृष राशि में प्रवेश होने से, आज बहुत सारे अच्छे आर्थिक अवसर आपको मिलेंगे। एस्ट्रोयोगी ज्योतिष कहते हैं कि इन अवसर का फायदा उठाने के लिए आपको सटीक रणनीतियां बनानी होंगी। कार्य में गतिशील रुख रखें ताकि आज आने वाली हर प्रकार की चुनौतियों का सामना आप कर सकें। आपके पास विचारों की स्पष्टता होगी और नई परियोजनाय आगे बढ़ेगी। शाम 4 से 6 का समय शुभ है। एस्ट्रोयोजी ज्योतिष बेहतर भाग्य के लिए जंगल जैसे हरा रंग पहनने का सुझाव रखते हैं।

Source: Astroyogi

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

https://www.aprendainglesozinho.com.br/profile/situs-judi-slot-terbaik-dan-terpercaya-no-1/profile

https://www.kubedliving.com/profile/situs-judi-slot-terbaik-dan-terpercaya-no-1/profile

https://www.foresixty.com/profile/situs-judi-slot-terbaik-dan-terpercaya-no-1-2022/profile

https://www.sciencefilm.ch/profile/situs-judi-slot-terbaik-dan-terpercaya-no-1/profile

https://www.truelovesband.com/profile/situs-judi-slot-terbaik-dan-terpercaya-no-1/profile

https://www.aprendainglesozinho.com.br/profile/judi-slot-online-jackpot-terbesar/profile

https://www.kubedliving.com/profile/daftar-judi-slot-online-jackpot-terbesar/profile

https://www.foresixty.com/profile/daftar-judi-slot-online-jackpot-terbesar/profile

https://www.sciencefilm.ch/profile/judi-slot-online-jackpot-terbesar/profile

https://www.truelovesband.com/profile/judi-slot-online-jackpot-terbesar/profile

https://www.kubedliving.com/profile/slot-gacor-gampang-menang/profile

https://www.foresixty.com/profile/situs-slot-gacor-gampang-menang/profile

https://www.sciencefilm.ch/profile/slot-gacor-gampang-menang/profile

https://www.truelovesband.com/profile/situs-slot-gacor-gampang-menang/profile

https://www.aprendainglesozinho.com.br/profile/slot-gacor-gampang-menang/profile

https://www.kubedliving.com/profile/info-slot-gacor-hari-ini/profile

https://www.foresixty.com/profile/info-slot-gacor-hari-ini/profile

https://www.sciencefilm.ch/profile/info-slot-gacor-hari-ini/profile

https://www.truelovesband.com/profile/info-slot-gacor-hari-ini/profile

https://www.aprendainglesozinho.com.br/profile/info-slot-gacor-hari-ini/profile