Friday, October 22, 2021

सपने में ऐसा देखना होता है बहुत शुभ, जल्द ही बदलने वाली है आपकी किस्मत

- Advertisement -
- Advertisement -

रात में सोते समय हम बहुत से सपने देखते है। लेकिन हमे उन सपनों का क्या मतलब होता है ये पता नहीं होता। कई बार सपने देखना बहुत अच्छे होते तो कभी बहुत से सपने देखने अशुभ होता है। स्‍वप्‍न शास्‍त्र (Swapana Shastra) में इन सपनों के मतलब बताए गए हैं। खास तौर पर जब ये सपने किसी खास समय में आएं तो उनका मतलब और भी खास हो जाता है। अभी नवरात्रि (Navratri 2021) चल रही हैं, ऐसे समय में आए सपने बहुत अहम होते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि क्या होता है मतलब…

सपने में दिखें मां दुर्गा तो होता है शुभ

– अगर रात को सोते समय हम अपने सपने में भगवान को देखते है तो यह बहुत शुभ माना जाता है। यदि मां दुर्गा लाल रंग का लहंगा चोली सिर पर चुनर ओढ़ें दिखाई देता हैपूजा के समय कपड़े पहनने में इन गलतियों को करने से रुठ जाती हैं देवी मां तो इसका मतलब है कि आपकी जिंदगी में बहुत अच्छा समय आने वाला है। जल्द ही आपको कोई सफलता मिलने वाली है।

– जब कोई बिना शादीशुदा लड़का या लड़की को सपने में माता रानी लाल वस्त्र धारण किए दिखाई दे तो यह सपना इस बात के लिए इशारा करता है कि जल्द ही उसकी शादी होने वाली है।

– अगर आपके सपने में मां दुर्गा शेर पर सवार होकर दिखाई देती है तो ऐसा देखने बहुत शुभ होता है। ऐसा देखने मतलब कि आपकी लाइफ की सारी परेशानियां जल्द ही खत्म होने वाली है। साथ ही आपको मां की कृपा से अपने शत्रुओं पर विजय हासिल कर सकेंगे।

– कहते है यदि आपके सपने में मां पार्वती दिखाई दे तो यह भी अच्छी बात का संकेत होता है। यह सपना धन लाभ का इशारा देता है। यह धन लाभ कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि जिंदगी बदलने वाला साबित हो सकता है।

इसे भी पढ़ें-बच्चो से भी ज्यादा जिद्दी है मलाइका के घर का यह सदस्य, कमर पकड़ हो गया खड़ा

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -