Friday, October 22, 2021

कल से इन राशियों का होगा भाग्योदय, शनि की चाल का होगा परिवर्तन

- Advertisement -
- Advertisement -

11 अक्टूबर यानी कल से शनि की चाल में परिवर्तन होने वाला है। इस दिन शनिदेव वक्री से मार्गी हो जाएंगे। ज्योतिष में शनि का बड़ा ही महत्व है। शनि भगवान के क्रोध से सभी कोई वाकिफ है। यदि किसी प्रकार की कोई गलती हो जाती है या अशुभ हो जाता है तो व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि शनिदेव सिर्फ अशुभ फल देते हैं। शनिदेव शुभ फल भी देते हैं। अगर व्यक्ति पर शनि की कृपा हो जाए तो उसका भाग्योदय हो जाता है। शनिदेव रंक को भी राजा बना सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि किन राशियों का होगा भाग्योदय…

मेष राशि

इस राशि के जातक को धन के क्षेत्र में लाभ होगा। जिससे आर्थिक समस्याओं से मुक्ति मिल जाएगी। लाइफ पार्टनर के साथ पूरे टाइम रहेंगे। परिवार में खुशहाली बनी रहेगी। दोस्ता के साथ अच्छा समय गुजरेगा। किए गए कार्यों में सफलता जरूर प्राप्त होगी।

कर्क राशि

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। यदि आप किसी क्षेत्र में नया कार्य शूरू करने जा रहे है तो अच्छा होगा। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का यह बहुत अच्छा मौका है। मान- सम्मान मे किसी प्रकार की कोई कमी नहीं होगी। पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। किए गए कार्यों में जरूर सफलता मिलेगी। शादीशुदा जिंदगी सुखमय होगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान के क्षेत्र में वृद्धि होगी। शादीशुदा जिंदगी सुखमय होगी। नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में वृद्धि होगी। आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिल सकता है। कन्या राशि के जातकों के लिए शनि का मार्गी होना किसी वरदान से कम नहीं है। उनके जीवन को खुशियों से भर देता है। शनि भगवान की विशेष कृपा रहती है।

इसे भी पढ़ें-Yellow ड्रेस में सपना चौधरी ने लूटा फैंस का दिल, देसी लुक ने मचाया धमाल

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -