Home एस्ट्रो कुंडली में खराब है राहु की स्थिति तो हो जाएं सावधान, इन...

कुंडली में खराब है राहु की स्थिति तो हो जाएं सावधान, इन राशि वालों का जीना होगा मुश्किल

16 अगस्त को उत्तर भाद्रपद नक्षत्र के तीसरे चरण में प्रवेश कर जाएंगे और 10 जनवरी 2025 तक राहु उत्तर भाद्रपद पर नक्षत्र में ही रहेंगे।

rahu

Rahu Nakshatra Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु और केतु को क्रूर और पापी ग्रह माना जाता है। जिस जातक की कुंडली में राहु कमजोरी या पीड़ित होते हैं तो उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। ज्योतिष शास्त्र में खराब राहु के लक्षण बताए गए हैं। इस समय राहु शनि के नक्षत्र में उत्तर भाद्रपद में हैं। 16 अगस्त को उत्तर भाद्रपद नक्षत्र के तीसरे चरण में प्रवेश कर जाएंगे और 10 जनवरी 2025 तक राहु उत्तर भाद्रपद पर नक्षत्र में ही रहेंगे। इस दौरान यह तीन राशि के जातक बहुत ही सावधान रहे नहीं तो आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

सिंह राशि

राहु का शनि के नक्षत्र में गोचर करना सिंह राशि के जातकों के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहेगा। जीवनसाथी से नहीं बनेगी। बेतहाशा धन खर्च होगा। करियर में समस्याएं बनी रहेगी। पार्टनरशिप में बिजनेस की शुरुआत करने से बचे हैं। अचानक धन हानि हो सकती है। इस दौरान आपको बहुत ही सोच समझकर कदम उठाना चाहिए।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह समय बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहेगा। किसी को उधार पैसे बिल्कुल भी ना दें पैसा आपका डूब सकता है। नौकरी बदलने से बचें। मन में अशांति रहेगी मानसिक तनाव रहेगा। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको असफलता ही हासिल होगी। धन हानि ना हो इसीलिए देखभाल कर निवेश करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को इस दौरान बहुत ही सोच समझकर फैसला लेना होगा। साथ ही खर्चों पर काबू रखें विवाद से बचे हैं। अचानक आपको बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है सेहत भी खराब रहेगी। माता-पिता से बेवजह का विवाद हो सकता है।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है। )

Read More-शनि की साढ़ेसाती से मिलेगी इस राशि वालों को राहत, शुरू होंगे अच्छे दिन, जाने उपाय

Exit mobile version