एलन बाॅडर ने कहा, यह नये भारत की आक्रामक क्रिकेट टीम है

34
border

दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम की आक्राकता में विराट कोहली का सबसे बड़ा योगदान है। भारतीय टीम बदल चुकी है और वह अब आक्रामक क्रिकेट खेलती है। यह बातें एक साक्षात्कार के दौरान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बाॅडर ने कही है। उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट को बुलंदियों पर आक्रामक क्रिकेट ने पहुंचाया है। एलन बाॅडर ने कहा कि सिर्फ एक टेस्ट के बाद विराट कोहली भारत लौट जाएंगे जिससे भारतीय बल्लेबाजी पर असर पड़ेगा। विराट के नहीं रहने का फायदा ऑस्ट्रेलिया टीम को मिलेगा। एलन बाॅडर ने विराट की बल्लेबाजी और आक्रामकता दोनो पसन्द है। ऑस्ट्रेलियाई भी विराट को पसन्द करते हैं। विराट की आक्रामकता और निर्णय लेने की क्षमता से भारतीय टीम को फायदा मिला है।

यह भी पढ़ेंः-दारा सिंह के देसी दांव के आगे नहीं टिका दुनिया का कोई पहलवान, हनुमान बन लोगों के दिलों में बनाई जगह

स्लेजिंग के मुद्दे पर एलन बाॅडर ने कहा कि यह खेल के बीच होना स्वाभाविक है लेकिन मैदान के बाहर सब मित्र होते हैं। पहले भारतीय खिलाड़ी स्लेजिंग का जवाब नहीं देते थे। अपने प्रदर्शन पर ध्यान देते थे लेकिन अब भारतीय टीम जवाब और प्रदर्शन साथ-साथ करती है। दुनिया के क्रिकेटरों को आइपीएल का फायदा मिला है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के साथ टीम में भारतीय भी होते हैं। साथ-साथ आइपीएल खेलने और फिर देश के लिए खेलने में दोस्ताना क्रिकेट की बुनियाद पक्की हो जाती है।

एलन बाॅडर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया टीम सीरिज जीत सकती है और इसका परिणाम 2-1 हो सकता है। ऑस्ट्रेलिया टीम बल्लेबाजी से जीतेगी। कोरोना काल में क्रिकेट मैच की संख्या कम होना स्वाभाविक है। सुरक्षा और स्वास्थ्य स्थितियों को देखते हुए आयोजन हो रहे हैं। भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी स्वास्थ्य मानकों को पूरा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः-एयरपोर्ट पर रोक गए क्रुणाल पांड्या, चोरी छिपे ला रहे थे करोड़ों की घड़ियां