अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी ने विदेशों में मचाई धूम, जानें कितनी हुई कमाई

64
film laxmi

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने दीवाली के पावन पर्व पर फैंस को फिल्म लक्ष्मी का एक बेहतरीन तोहफा दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है। इस फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग देख फैंस भी हैरान हो गए। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी हैं। इस जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जिसके कारण फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। फिलहाल तो इस फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मगर आपको बता दें कि इस फिल्म ने विदेशों में भी शानदार शानदार प्रदर्शन किया है। कोरोना काल में विदेशों में हुए फिल्म का कलेक्शन सामने आया है जो काफी शानदार है।

इसे भी पढ़ें:- एक बार फिर रोमांस करते नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान, ट्विटर पर छाया सनकी

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म ‘लक्ष्मी’ को विदेशों में मिले प्यार के बारे में बताया है। तरण आदर्श के अनुसार, इस फिल्म ने विदेशों में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कोरोना काल में अभी तक कि ये पहली फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में इस फिल्म ने 41 लाख की कमाई की है। न्यूजीलैंड में फिल्म की कमाई 28 लाख रुपये हैं। केवल एहि नहीं, फिजी में इस फिल्म ने 10 लाख रुपये से ऊपर की कमाई की है। इस हिसाब से देखा जाये तो फिल्म लक्ष्मी ने 79 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है।

फिल्म ‘लक्ष्मी’ के तमिल निर्देशक राघव लॉरेंस है। यह फिल्म तमिल फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने शानदार अभिनय दिया है तो वहीं फिल्म में शरद केलकर की एक्टिंग ने हर किसी को चौंका दिया। फैंस को शरद केलकर खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि ये फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई है।

इसे भी पढ़ें:- प्रकाश झा और बाॅबी देओल पर जौनपुर में मुकदमा, वेबसीरीज मामले में फंसे