अक्षय कुमार ने इस यू-ट्यूबर पर लगाया बड़ा आरोप, ठोंका 500 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा

211
rashid siddiqi

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Bollywood actor Akshay Kumar) ने एक यू ट्यूबर राशिद सिद्दीकी (Rashid Siddiqui) के खिलाफ पांच सौ करोड़ का मानहानि का केस दायरा किया है। अभिनेता ने राशिद सिद्दीकी (Rashid Siddiqui) पर उनके चैनल पर फर्जी खबरें चलाने का आरोप लगाया है। कहा जा रहा है कि यू ट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर करीब चार महीने तक तरह-तरह की फर्जी खबरें चलाई और 15 लाख से अधिक की कमाई की।

इसे भी पढ़ें:-क्यों अक्षय कुमार बॉलीवुड की पार्टीज में जाने से करते हैं परहेज, खुलासा कर कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने राशिद सिद्दीकी (Rashid Siddiqui) पर आरोप लगाया है कि उनके एक वीडियो में दावा किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को फिल्म ‘एमएस धोनी’ मिलने से वह यानी कि अक्षय कुमार नाखुश थे। वहीं सिद्दीकी ने अपने वीडियो में यह भी दावा किया था कि सुशांत के निधन के बाद अक्षय कुमार ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने में मदद की थी।

कोर्ट ने दी जमानत 

खबरों की माने तो एक जांच में पता चला है कि राशिद सिद्दीकी (Rashid Siddiqui) सिविल इंजीनीयर है और यू ट्यूब पर ‘एफएफ न्यूज’ नाम से अपना चैनल चलाता है। वहीं शिवसेना के कानूनी प्रकोष्ठ के अधिवक्ता धर्मेन्द्र मिश्र ने भी सिद्दीकी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पुलिस ने राशिद सिद्दीकी (Rashid Siddiqui) के खिलाफ मानहानि, सार्वजनिक दुर्व्यवहार और जानबूझकर अपमान के आरोप में मामला दर्ज किया है। हालांकि कोर्ट ने सिद्दीकी को अग्रिम जमानत दे दी है और उन्हें जांच में सहयोग करने को कहा है।

इसे भी पढ़ें:-अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी ने विदेशों में मचाई धूम, जानें कितनी हुई कमाई