Home राजनीति ‘यह इंडिया बनाम पाकिस्तान का मैच हो गया..’कन्नौज सीट से अखिलेश यादव...

‘यह इंडिया बनाम पाकिस्तान का मैच हो गया..’कन्नौज सीट से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने पर क्या बोले सुब्रत पाठक

अखिलेश यादव के कान नोज से चुनाव लड़ने पर सुब्रत पाठक का बयान सामने आया है। यहां तक उन्होंने इतना तक कह दिया है कि आप भारत और पाकिस्तान का मैच की तरह होगा जो बहुत ही दिलचस्प होगा।

Subrata Pathak

Lok Sabha Election: अखिलेश यादव आज कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। जहां पर भाजपा ने सांसद सुब्रत पाठक को चुनावी मैदान में उतारा है। कन्नौज लोकसभा सीट पर सुब्रत पाठक और अखिलेश यादव का आमना-सामना होगा। इस सीट पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। वही अखिलेश यादव के कान नोज से चुनाव लड़ने पर सुब्रत पाठक का बयान सामने आया है। यहां तक उन्होंने इतना तक कह दिया है कि आप भारत और पाकिस्तान का मैच की तरह होगा जो बहुत ही दिलचस्प होगा।

सुब्रत पाठक ने दिया बड़ा बयान

सुब्रत पाठक ने बयान देते हुए कहा है कि, अखिलेश यादव के आने से अब मैच भारत और पाकिस्तान की तरह दिलचस्प हो गया है। लेकिन यह तो तय है की जीत भारत की ही होगी। हमारे सामने कोई चैलेंज नहीं था चुनाव एक बड़ी प्रतिक्रिया होता है। सबसे बड़ा त्यौहार होता है। चुनाव हो तो रोचक हो। जब हम कोई मैच देखने जाते हैं तो हम उम्मीद करते हैं मैच रोचक और अच्छा होना चाहिए। हार जीत किसी की भी हो लेकिन अगर मैच एकतरफा हो जाता है तो मजा नहीं आता। अखिलेश यादव ने पहले तेज प्रताप को चुनावी मैदान में उतारा। उन्हें घमंड था कि हम किसी को भी भेज देंगे तो वह कन्नौज से चुनाव जीत जाएगा।

अब भारत और पाकिस्तान की तरह मैच होगा-सुब्रत पाठक

अगर तेज प्रताप के साथ मैच होता तो मैच भारत और नेपाल की क्रिकेट टीम जैसा हो जाता है। लेकिन अब मैच भारत और पाकिस्तान की तरह हो गया है। लेकिन मैच तो भारत ही जीतेगा क्योंकि उनकी विचारधारा पाकिस्तान जैसी है।’ वहीं सपा नेता राम गोपाल यादव ने सुब्रत पाठक के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, कन्नौज से पिछली बार जो जीता था वह उसकी फर्स्ट और लास्ट जीत है। उनके दिमाग का बोल्ट ढीला हो गया है वह चुनाव लड़ने के ही लायक नहीं है।

Read More-राहुल गांधी पर पीएम मोदी ने किया पलटवार,कहा-‘शहजादे को मोदी का अपमान करने में मजा आता है’

Exit mobile version