Home राजनीति राजनीति में हाथ आजमाएंगी कंगना रनौत! बीजेपी की इस सीट से लड़...

राजनीति में हाथ आजमाएंगी कंगना रनौत! बीजेपी की इस सीट से लड़ सकती है चुनाव

लोकसभा चुनाव 2024 से के शुरू होने से पहले खबर आ रही है कि कंगना रनौत के राजनीति में एंट्री हो सकती है। बीजेपी इस सीट से कंगना रनौत को उम्मीदवार बना सकती है।

Kangana Ranaut

Lok Sabha Chunav 2024: बॉलीवुड सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत कंगना रनौत एक्टिंग में खूब नाम कमा चुकी है जिस कारण आज कंगना रनौत काफी मशहूर हो चुकी है। कंगना रनौत पॉलिटिक्स को लेकर आए दिन बयान देती रहती है जिस कारण वह विवादों में बनी रहती हैं। आपको बता दे लोकसभा चुनाव 2024 से के शुरू होने से पहले खबर आ रही है कि कंगना रनौत के राजनीति में एंट्री हो सकती है। बीजेपी इस सीट से कंगना रनौत को उम्मीदवार बना सकती है।

कंगना रनौत की होगी भाजपा में एंट्री!

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर रूमर्स चल रहे हैं कि बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव 2024 में उम्मीदवार के तौर पर खड़ा किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार घोषित कर सकती है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

हिमाचल प्रदेश में दो सीटों का हो चुका है ऐलान

हिमाचल प्रदेश की 4 सीटों में से भारतीय जनता पार्टी की तरफ से दो सीटों का ऐलान कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर हिमाचल प्रदेश में दो सीटों में अपने उम्मीदवार को खड़े कर दिए हैं। बल्कि अभी 2 सीट बची हुई है जिसमें से एक सीट बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत को दी जा सकती है। लेकिन अभी तक बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत ने इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

Exit mobile version