Home खेल ‘मेरा माही…’ MS Dhoni के फैन बने Ranveer Singh, क्रिकेटर को एक्टर...

‘मेरा माही…’ MS Dhoni के फैन बने Ranveer Singh, क्रिकेटर को एक्टर ने किया

फेमस एक्टर रणवीर कपूर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। रणबीर कपूर ने टीम इंडिया के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Ranveer Singh and MS Dhoni

Ranveer Singh and MS Dhoni: बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणवीर सिंह जितना अपनी एक्टिंग को पसंद करते हैं। उतना ही वह स्पोर्ट्स को भी पसंद करते हैं। कई बार रणवीर कपूर को क्रिकेट मैचों में भारतीय टीम का सपोर्ट करते हुए देखा गया है। बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणवीर कपूर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। रणबीर कपूर ने टीम इंडिया के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

धोनी से मिले रणवीर सिंह

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रणवीर कपूर ने सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन वायरल तस्वीरों में रणवीर कपूर महेंद्र सिंह धोनी कंधे में हाथ डाले हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान रणवीर कपूर महेंद्र सिंह धोनी को किसी भी करते हैं जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रणवीर कपूर ने लिखा है कि “मेरा माही ” रणवीर कपूर की इन तस्वीरों को क्रिकेट फैंस को बहुत पसंद कर रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आए थे रणवीर सिंह

रणवीर कपूर हमेशा अपने शानदार एक्टिंग से अपने फैंस को दीवाना बनाते रहते हैं रणवीर कपूर के एक्टिंग करियर की बात करें तो एक्टर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में नजर आए थे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रणवीर कपूर की जोड़ी को को पसंद किया गया था। जिस कारण आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे थे।

Read More- खत्म हुई Salman Khan और Arijit Singh की सालों पुरानी दुश्मनी? एक्टर के घर के बाहर स्पॉट हुए सिंगर, देखें वीडियो

Exit mobile version