Home वास्तु शास्त्र मनी प्लांट से जुड़े कर लें अचूक उपाय, चुंबक की तरह खींचा...

मनी प्लांट से जुड़े कर लें अचूक उपाय, चुंबक की तरह खींचा चलाएगा पैसा

नी प्लांट का पौधा चुंबक की तरह पैसा खिचा चला आयेगा। मनी प्लांट का पौधा घर में लगाने से आपकी तिजोरी पैसों से भर जाएगीमनी प्लांट से जुड़े कई सारे ऐसे टोटके हैं

Money Plant

Money Plant Totke: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुलसी और मनी प्लांट का पौधा बहुत ही शुभ माना जाता है। जिस घर में मनी प्लांट का पौधा लगा होता है उस घर में हमेशा पैसों की बरसात होती है। मनी प्लांट का पौधा चुंबक की तरह पैसा खिचा चला आयेगा। मनी प्लांट का पौधा घर में लगाने से आपकी तिजोरी पैसों से भर जाएगीमनी प्लांट से जुड़े कई सारे ऐसे टोटके हैं जिनको करने से आपके घर में कभी पैसों की कमी नहीं होगी।

मनी प्लांट के अचूक टोटके

वास्तु शास्त्र के अनुसार मनी प्लांट के पौधे को दक्षिण पूर्व दिशा में लगाना चाहिए। जिससे माता लक्ष्मी प्रसन्न होती है और आपका घर पर उसे भर जाएगा।

-मनी प्लांट को जब घर में लगाएं तो उसकी जड़ के पास लाल रंग का धागा या रिबेन बांध लेनी चाहिए। ऐसा करने से आपकी सैलरी में बढ़ोतरी होगी।

मनी प्लांट को कभी भी बोतल या प्लास्टिक के गमले में नहीं लगाना चाहिए। बहुत ही अशुभ माना जाता है। हमेशा कांच या मिट्टी के गमले मैं लगाना चाहिए।

-शुक्रवार के दिन मनी प्लांट में दूध मिलाकर पानी डालें ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती है और आपकी आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-सावन के 2 महीने इन राशि वालों के लिए होने वाले है अशुभ, फूंक -फूंक कर रखना होगा कदम

Exit mobile version