Home राजनीति लखनऊ के JPNIC में अखिलेश यादव को एंट्री ना मिलने पर मचा...

लखनऊ के JPNIC में अखिलेश यादव को एंट्री ना मिलने पर मचा भारी बवाल

अखिलेश यादव के घर से JPNIC को जाने वाले रास्तों पर कई जगह बैरिकेडिंग लगा दी गई है। लखनऊ स्थित जयप्रकाश नारायण राष्ट्रीय केंद्र में एंट्री ना मिलने पर अखिलेश यादव भी भड़क गए हैं।

Lucknow News

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारी बवाल मच गया है। जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर अखिलेश यादव JPNIC जाने वाले थे लेकिन इससे पहले ही योगी सरकार ने गेट ढक दिया। जिससे उत्तर प्रदेश में सियासी पर चढ़ गया है। अखिलेश यादव के घर से JPNIC को जाने वाले रास्तों पर कई जगह बैरिकेडिंग लगा दी गई है। लखनऊ स्थित जयप्रकाश नारायण राष्ट्रीय केंद्र में एंट्री ना मिलने पर अखिलेश यादव भी भड़क गए हैं।

योगी सरकार पर भड़के अखिलेश यादव

जयप्रकाश जयंती के दिन JPNIC मे एंट्री न मिलने पर अखिलेश यादव भड़क गए हैं और उन्होंने कहा कि,”यह बीजेपी राज में आजादी का दिखावटी अमृतकाल श्रद्धांजलि ना दे पाए जनता इसीलिए उठा दी गई दीवार। भाजपा ने जो रास्ता बंद किया है,वो उनकी बंद सोच का प्रतीक है। भाजपा जयप्रकाश नारायण जी जैसे हर उसे स्वतंत्रता सेनानी के लिए अपने मन में दुर्भावना और दुर्ग रखती है, जिसने भी देश की आजादी में भाग लिया था यह देश की आजादी में भाग न लेने वाले भाजपाइयों के संगी-साथियों के अंदर का अपराध बोध है। जो उन्हें क्रांतिकारियों की जयंती तक पर लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित नहीं करने देता है निंदनीय!”

सरकार पर सपा ने किया तीखा हमला

सरकार द्वारा JPNIC गेट ढकने को लेकर सपा ने तीखा हमला किया है। देर रात सपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘लोकतंत्र पर निरंतर कर रही प्रहार, निकम्मी बीजेपी सरकार! यूपी सरकार द्वारा लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की जयंती पर उसके नाम पर बने JPNIC पर दोबारा ताला लगाने का प्रयास अत्यंत निंदनीय। जयप्रकाश नारायण जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण न करने देना बीजेपी की गंदी राजनीति को दर्शाता है। इस जन विरोधी सरकार ने लखनऊ में बने JPNIC जैसे विकास कार्य को बर्बाद करके महापुरुषों का अपमान किया है। समाजवादी पार्टी इन तानाशाहो के आगे झुकेगी नहीं!’

Read More-अपने लाडले को व्हीलचेयर पर अंतिम विदाई देने पहुंची थी बूढी मां, सिर्फ सौतेली मां से 8 साल छोटे थे रतन टाटा

 

Exit mobile version