Home खेल शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का हो गया डिवोर्स? तस्वीर हो रही...

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का हो गया डिवोर्स? तस्वीर हो रही वायरल

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जो यह संकेत दे रही है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपनी इंस्टा बायो में बहुत बड़ा बदलाव किया है।

Sania Mirza and Shoaib Malik

Sania Mirza and Shoaib Malik: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ हुई है। हालांकि काफी दिनों से सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच अनबन की खबरें आ रही है कि दोनों अलग हो गए हैं। शोएब और सानिया मिर्जा का तलाक हो चुका है सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जो यह संकेत दे रही है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपनी इंस्टा बायो में बहुत बड़ा बदलाव किया है।

शोएब मलिक ने किया बड़ा बदलाव

दरअसल शोएब मलिक के इंस्टाग्राम बायो में पहले सानिया मिर्जा का पति लिखा था अब उन्होंने यह सब हटा दिया है। पहले शोएब मलिक “सुपरवुमेन सानिया मिर्जा का पति” लिखते थे। अब उन्होंने सानिया मिर्जा के पति को हटा दिया है। शोएब मलिक के इस बदलाव से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक हो गया है। आपको बता दें कई रिपोर्ट्स का दावा है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक हो चुका है। हालांकि अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सानिया मिर्जा को शोएब ने दिया है धोखा!

इतना ही नहीं खबरें सामने आई थी कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है उनका पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ अफेयर चल रहा है। शोएब मलिक और आयशा की कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इन तस्वीरों पर आयशा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि यह सिर्फ एक विज्ञापन की तस्वीरें थी।

Read More-शोभा यात्रा में हथियारों का क्या काम? हो रहे सवालों पर गोरक्षक बिट्टू बजरंगी का जवाब

Exit mobile version