Home खेल Ind vs Wi: मैच से पहले भारतीय फैंस के लिए आई बुरी...

Ind vs Wi: मैच से पहले भारतीय फैंस के लिए आई बुरी खबर, वनडे सीरिज से यह खतरनाक गेंदबाज हुआ बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। ठीक है भारतीय टीम का एक खतरनाक खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गया है।

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर अपनी वनडे सीरीज का आगाज करने जा रही है आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जाएगा। लेकिन इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। ठीक है भारतीय टीम का एक खतरनाक खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गया है।

यह खतरनाक गेंदबाज हुआ बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के साथ मैच खेल रहे हैं। लेकिन इसी बीच ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। बताया जा रहा है कि खतरनाक गेंदबाज मोहम्मद सिराज वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। मोहम्मद सिराज भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ियों के साथ भारत वापस आ गए हैं। हालांकि अभी तक बीसीसीआई या भारतीय टीम की तरफ से कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है और ना ही मोहम्मद सिराज के रिप्लेसमेंट का ऐलान किया गया है।

वर्क लोड को लेकर लिया गया फैसला

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज काफी लंबे समय से लगातार टीम इंडिया की तरफ से मैच खेल रहे। मोहम्मद सिराज काफी दिनों से टीम इंडिया की तरफ से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और मैच जिताने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वर्क लोड के कारण मोहम्मद सिराज को भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ भारत वापस भेज दिया गया है।

Read More-Ind vs Wi: पहले वनडे मैच के लिए Team India की प्लेइंग 11 हुई तय! Ishan Kishan हुए बाहर

Exit mobile version